blogid : 7002 postid : 585

साले ने जीजा की पोल खोली

Posted On: 24 May, 2013 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1170 Posts

126 Comments

भारतीय समाज में साले-जीजा के रिश्ते का अपना ही महत्व है. शादी के बाद अगर जीजा की किसी से सबसे ज्यादा बनती है तो साला है. यहां साला भी अपने जीजा का हर वह काम करता है जिससे उसका जीजा ज्यादा खुश रह सके. ये तो बात हुई एक साले की लेकिन वर्तमान में एक साला वह भी है जिसने अपने जीजा के बुरे कामों को उजागर करते समय यह भी नहीं सोचा कि वह उसकी बहन का पति है.


मामला है आईपीएल 6 के स्पॉट फिक्सिंग का बीसीसीआई अध्यक्ष और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के बेटे अश्विन ने अपने जीजा गुरुनाथ मयप्पन के खिलाफ एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में सनसनीखेज खुलासा किया है. आईबीएन 7 न्यूज चैनल के अनुसार अश्विन ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में गुरुनाथ मयप्पन पर यह आरोप लगाया है कि उनका सट्टेबाजी से काफी पुराना रिश्ता रहा है.


अश्विन ने कहा कि मयप्पन काफी सयम से सट्टेबाजों से जुड़े हैं. यही नहीं, उनका संपर्क दुबई के सट्टेबाजों से भी है. अश्विन ने कहा है कि मयप्पन पहले छोटे स्तर पर सट्टेबाजी करते थे, लेकिन अब उन्होंने इसे बड़ा रूप दे दिया है. उन्होंने कहा कि ‘गुरु (मयप्पन) आईपीएल शुरु होने से पहले ही चेन्नई और दुबई के कुछ सट्टेबाजों के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं.


अश्विन ने कहा कि ‘मयप्पन धीरे-धीरे उनके पिता श्रीनिवासन के बिजनेस पर अपना पांव जमाते गए. उनकी पत्‍‌नी और मेरी बहन रूपा इंडिया सीमेंट्स की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं, जबकि मयप्पन चेन्नई सुपरकिंग्स के हेड हैं.’ गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस सूत्रों के अनुसार विंदू ने पूछताछ के दौरान यह बात स्वीकार की है कि मयप्पन सट्टेबाजी करते हैं. उन्हें इस साल करीब एक करोड़ रुपये का नुकसान भी हुआ है. इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मयप्पन को शुक्रवार शाम पांच बजे तक हाजिर होने के लिए कहा है.


श्रीनिवासन के बेटे अश्विन के इस खुलासे के बाद जांच अधिकारियों का गुरुनाथ मयप्पन पर सिकंजा और कसता जाएगा. अगर मयप्पन का स्पॉट फिक्सिंग में हाथ है तो पुलिस उनके जरिए उन लोगों के पास पहुंचना चाहेगी जो इस खेल के असली खिलाड़ी है.


Tags: spot fixing, spot fixing ipl, spot fixing in cricket, spot fixing in ipl 2013, csk team 2013, csk team owner, स्पॉट फिक्सिंग, क्रिकेट.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग