blogid : 7002 postid : 847627

वर्ल्ड कप से पहले आस्ट्रेलियाई जमीन पर उतरते ही गिरफ्त में आए गेल

Posted On: 6 Feb, 2015 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

798 Posts

126 Comments

सुर्खियों में बने रहना कोई इनसे सिखे!!! क्रिकेट जगत के घातक बल्लेबाज क्रिस गेल अपने खास अंदाज के लिए विश्वभर में जाने जाते हैं. उनका यही अंदाज आजकल आस्ट्रेलिया में दिख रहा है. वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया में सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है.


Gayle


Read: गेल के कमरे में लड़कियों का पाया जाना क्या दर्शाता है ?


जैसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर कदम रखा, खेल की टेंशन से दूर वह घूमने निकल गए और अपने सैर-सपाटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की. सबसे पहले वे एशिया कप फुटबॉल मैच देखने गए और ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए चियर करते हुए दिखे. इसके बाद डार्लिग हार्बर और बोंडी बीच के नजारे देखने गए, साथ ही नाइट क्लब में भी समय बिताया. इन सभी जगह पर उन्होंने फोटो भी खिंचवाई.


gayle01


लेकिन जब ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर बेफिक्र होकर क्रिस गेल लाइफ को इंजॉय कर रहे थे तब उन्हें ऑस्ट्रेलिया की एक महिला पुलिस अधिकारी ने पकड़ लिया. क्रिस गेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलिस अधिकारी के साथ अपनी फोटो भी साझा की, इसमें उन्होंने लिखा कि, “वास्तव में फिर से मैं ऑफिसर (एनी) से मिलना चाहूंगा, मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया, हमारी अच्छी फोटो आई है, अगली बार मुझे पकड़ लेना और चाबी दूर फेंक देना”.



Read: देखें क्रिस गेल का मस्तमौला मिजाज


Gayle03


वेस्टइंडीज टीम विश्वकप के ग्रुप ‘बी’ में है और उसके साथ भारत, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका जैसी बड़ी टीमें है. उसका पहला मैच 16 फरवरी को आयरलैण्ड के खिलाफ होगा…..Next


Read more:

क्रिस गेल का रेड एलर्ट !!

इस महाराजा के क्रिकेट के जुनून ने दिया पटियाला पैग को जन्म

सचिन के वे पांच अनमोल क्षण



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग