blogid : 7002 postid : 1391922

विराट से धोनी तक, मैदान पर स्टाइलिश चश्मे पहनने वाले 5 भारतीय क्रिकेटर

Posted On: 7 Nov, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1013 Posts

126 Comments

धूप वाले चश्मे पहनना आजकल केवल जरुरत ही नहीं ब्लकि स्टाइल स्टेटमेंट भी बन गया है। इन चश्मों का इस्तेमाल वैसे तो पैराबैंगनी किरणो से आंखों के बचाव के लिए किए जाता है लेकिन ये खासकर चलन में तब आए जब हमने क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों को रंगीन और स्टाइलिश चश्मे पहने देखा। आईये जानते हैं ऐसे ही पांच भारतीय क्रिकेटरों के बारे में जो मैदान पर अपने स्टाइलिश चश्मों के साथ आए नज़र।

 

विराट कोहली

दुनिया के सबसे स्टाइलिश और फिट क्रिकेटर विराट कोहली फैशन के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी मात देते है। विराट को ट्रेंडसेटर कहा जाता है, मैदान पर उनका आक्रमक अंदाज और फील्ड के बाहर फंकी स्टाइल के लोग दीवाने हैं। उनके फेवरेट सनग्लासेस में ओवर साइज़ड हैं वैसे उनके टैटू भी काफी मशहूर हैं क्रिकेट की दुनिया में।

 

महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के सबसे सफल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान के बाहर अपने शौक के लिए भी जाने जाते हैं। महंगी गाड़ियों और सुपर बाइक्स का शौक रखने वाले धोनी बेहद स्टाइलिश मॉडिश चश्मा पहनना पंसद करते हैं। उनके पास हर बाइक के साथ पहनने के लिए अलग-अलग चश्मे का कलेक्शन हैं।

 

सचिन तेंदुलकर

मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर और भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज को अक्सर नीले रंग के स्पोर्ट्स सनग्लासेस में देखा गया है। वो फील्डिंग को दौरान हमेशा इन चश्मों को लगाए नज़र आते थे। सचिन के फेवरेट सनग्लासेस के कलेक्शन में रे-बैन ब्रांड शामिल है। सचिन आज भी जब भी मैदान पर नजर आते हैं वो अपने चश्मों के साथ होते हैं

 

सुनील गावस्कर

भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर भले ही 68 वर्ष के हो गए हैं लेकिन उनके कूल चश्मे और स्टाइल का कोई जवाब नहीं। गावास्कर उन क्रिकेटरों से में हैं जिन्होनें क्रिकेट के मैदान पर चश्में पहनने के चलन की शुरुआत की। सुनील के फेवरेट सनग्लासेस हैं रे-बैन और ओकले के एवियेटर्स।

 

युवराज सिंह

 

 

पंजाब से ताल्लुख़ रखने वाले टीम इंडिया के तूफान बल्लेबाज़ युवराज सिंह को स्टाइल आइकॉन भी कहा जाता है। युवराज बहुत ही क्लासी सनग्लासेस पहनना पंसद करते हैं। वह ओकले ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर हैं और इसी कंपनी के चश्मा पहनना पंसद करते हैं। हालांकि, काफी समय से वो भारतयी टीम से नदारद हैं…Next

 

Read More:

डेब्यू मैच से पहले शाहरुख खान बन गए ऋषभ पंत, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा

धोनी के साथ जोगिंदर शर्मा ने शुरू किया था अपना करियर, 2007 विश्व का थे अहम हिस्सा

जीत दिलाने के मामले में विराट कोहली के रनों का औसत सचिन तेंदुलकर से ज्यादा, देखें आंकड़े

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग