blogid : 7002 postid : 1389110

चीयरलीडर थीं शमी की पत्नी, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी

Posted On: 9 Mar, 2018 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1041 Posts

126 Comments

टीम इंडिया के उभरते सितारे मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में इन दिनों भूचाल आया है। उनकी पत्ती हसीन जहां ने बुधवार को शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाते हुए उन महिलाओं के साथ उनकी पर्सनल चैट को सार्वजनिक कर दिया। हसीन जहां इस मामले में शमी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उनपर पुलिस केस दर्ज कराने की बात कर रही है। कभी मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने का सपना देखने वाली हसीन आखिर कैसे शमी के प्यार में पड़ी।

cover


कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर थी

हसीन जहां के बारे में बताया जाता है कि उन्होंने स्‍नातक तक पढ़ाई की है। उनके पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के मशहूर ट्रांसपोर्टर हैं। रिपोर्ट के अनुसार हसीन बचपन से ही मॉडलिंग करना चाहती थी। उन्होंने कुछ समय तक मॉडलिंग भी की, वे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की चीयर लीडर भी रह चुकी हैं।


mohammed-shamis-wife-hasin-jahan-reveals-how-the-team-india-star-tortured-and-cheated-on-her-740x500-5-1520422236


शादी के दो साल पहले से था प्यार

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी। उस वक्त हसीन जहां मॉडलिंग में अपना करियर बना रही थी जबकि मोहम्मद शमी टीम इंडिया में शामिल होने के लिए प्रयास कर रहे थे। लगभग दो साल के अफेयर के बाद दोनों ने अपने घरवालों की रजामंदी से लव मैरिज शादी की। लेकिन इस शादी के लिए हसीन जहां को अपने मॉडलिंग करियर को छोड़ना पड़ा।


mohmmad-shami_2015_1_19_114434


ससुर के कहने पर छोड़ा मॉडलिंग

मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि उन्होंने अपनी बहू हसीन जहां को मॉडलिंग छोड़ने के लिए कहा था। तौसिफ अहमद ने कहा था, ‘मेरी बहू हसीन जहां शादी से पहले मॉडल थी। लेकिन हमने उसे शादी के बाद हाउसवाइफ बनकर रहने को कहा था। हम अपनी बहू को मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते थे। हम चाहते थे कि हमारी बहू हमारे बेटे शमी के क्रिकेट करियर को सपोर्ट करे।’


658365-mohammed-shami-hasin-jahan

बीसीसीआई ने शमी का सालाना कॉन्ट्रैक्ट होल्ड पर डाल दिया

इस सब की वजह से बीसीसीआई ने शमी का सालाना कॉन्ट्रैक्ट तक होल्ड पर डाल दिया है। ऐसे में उनका करियर तक दांव पर लग चुका है। गौरतलब है कि उन्होंने शमी पर आरोप लगाया है कि वह दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं। हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि शमी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर फंसाए जाने का आरोप लगाया है।…Next


Read More:

IPL में इन 5 खिलाड़ियों ने ठोके हैं सबसे ज्‍यादा अर्धशतक, टॉप पर ये खिलाड़ी

5 भारतीय क्रिकेटर, जो सिर्फ एक ODI खेलने के बाद नहीं कर पाए टीम में वापसी

वो 5 मौके, जब भारतीय क्रिकेटरों की बातों से फैंस हुए इमोशनल!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग