blogid : 7002 postid : 1390388

अब इस खास वजह से सुर्खियों में आए मुहम्मद शमी, विवाद को दरकिनार करके बने 'दरियादिल'

Posted On: 30 May, 2018 Sports में

Pratima Jaiswal

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

898 Posts

126 Comments

पिछले काफी वक्त से क्रिकेटर मुहम्मद शमी पत्नी के साथ विवाद के चलते सुर्खियों में थे। शमी पर आए दिन नए खुलासे हो रहे थे। इन सभी विवादों के चलते मुहम्मद शमी तनाव में भी बताए जा रहे थे, जबकि दूसरी तरह उनका खेल भी प्रभावित हो रहा था। लेकिन अब खबर आ रही है कि शमी ने इन विवादों को दरकिनार करते हुए दरियादिली दिखाई है टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पत्नी से विवाद के बीच दरियादिल बन गए हैं।

 

 

उन्होंने जरूरतमंदों के साथ ईद की खुशियां मनाने का फैसला किया है। वह अमरोहा क्षेत्र में घूमकर लोगों के बीच बैठ रहे हैं और मस्जिद व मदरसों के इमामों को भी तोहफे दे रहे हैं। रविवार व सोमवार को वह क्षेत्र के कई गांवों में घूमे। जरूरतमंद परिवार की महिलाओं व बच्चों को ईद के लिए नए कपड़े दिए।

 

 

पत्नी हसीन जहां के तल्खी भरे आरोपों में घिरे शमी ने पारिवारिक तनाव से उबरने के लिए अब क्षेत्र के लोगों में घुलना मिलना शुरू कर दिया है। बीते दो दिन से मुरादाबाद और अमरोहा में डटे शमी रोजे भी रख रहे हैं और इबादत में मशगूल हैं। रमजान के महीने में उनके जरिये दिल खोलकर जरूरतमंदों की मदद भी की जा रही है। शमी ने अपने परिचितों को यह संदेश भी भिजवाया है कि उनके आस-पड़ोस या गांव के गरीब परिवारों को चिह्नित कर उन्हें बता दें, ताकि खामोशी से उनकी मदद की जा सके।

 

 

बहरहाल, पत्नी से विवाद के बाद इस साल मोहम्मद शमी का यह दूसरा रूप देखने को मिला है। इस दौरान शमी ने क्षेत्र के ऐसे परिवारों की भी जानकारी जुटाई जो निहायत ही गरीब हैं। ऐसे लोगों की ईद से पहले मदद का इरादा है।

Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग