blogid : 7002 postid : 1389671

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड है मॉडल, सोशल मीडिया पर रहता है जलवा

Posted On: 10 Apr, 2018 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1179 Posts

126 Comments

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जड़कर नया इतिहास रच दिया। राहुल ने मोहाली में रविवार को लीग के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 14 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा जो आईपीएल के इतिहास का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक है। राहुल ने मैच में कुल 51 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए। इससे पहले आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज सुनील नारायण और यूसुफ पठान के नाम था, इन सबके बीच धमाकेदार बल्लेबाज केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी फैन्स के बीच चर्चा में रहते हैं।

 

 

 

राहुल की गर्लफ्रेंड एलिक्जिर नाहर एक मॉडल हैं, वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं। आइए, देखते हैं केएल राहुल की गर्लफ्रेंड एलिक्जिर नाहर की तस्वीरें और जानते हैं इनकी कुछ मजेदार बातें।

 

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाजों में शुमार केएल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुके हैं। केएल राहुल और एलिक्जिर नाहर की जोड़ी क्रिकेट फैन्स के बीच हमेशा चर्चा में रहती है।  इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड एक टीवी एंकर हैं, जिनका नाम है एलिक्जिर नाहर।

 

 

आईपीएल में अक्सर केएल राहुल को चीयर करती नजर आने वालीं एलिक्जिर बेंगलोर की रहने वाली हैं। उन्होंने माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है। एलिक्जिर अक्सर सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं।

 

 

एलिक्जिर मॉडलिंग के साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर भी जुड़ी हैं। इतना ही नहीं वह फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रही हैं। राहुल और नाहर की जोड़ी क्रिकेट जगत की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है।

 

 

राहुल और नाहर कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ देखा जा चुका है। क्रिकेट फैन्स को इनकी शादी की खबर का इंतजार है। हालांकि, राहुल और नाहर ने अभी तक ऐसी कोई बात नहीं शेयर की है। एलिक्जिर नाहर एक जानी-मानी मॉडल हैं, इसके अलावा उन्होंने स्पोर्ट्स प्रोग्राम्स के लिए एंकरिंग भी की है।

 

 

वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए छाई रहती हैं। 25 साल के राहुल ने अभी तक 18 टेस्ट मैचों की 29 पारियों में 56.09 की स्ट्राइक के साथ 1257 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 8 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं। राहुल का टेस्ट में बेस्ट स्कोर 199 रहा है।Next

 

 

Read More:

IPL की 5 बदकिस्मत टीमें, जो मजबूत होने के बावजूद खिताब पर नहीं जमा पाईं कब्जा

किसी ने एक तो किसी ने 3 बार जीता खिताब, ये हैं IPL की सबसे दमदार टीमें

IPL 2018: इस सीजन में सिर्फ 3 टीमों को छोड़कर 5 ने बदले कप्तान, जानें पूरी लिस्ट

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 2.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग