blogid : 7002 postid : 1386351

कूल धोनी को मनीष पांडे पर आया गुस्सा, बैटिंग के दौरान ऐसे निकाली भड़ास

Posted On: 22 Feb, 2018 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1179 Posts

126 Comments

साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 सीरीज का दूसरा मैच मेजबान टीम से हार गई। हालांकि, टीम इंडिया की परफॉरमेंस देखकर ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि भारत दूसरा मैच भी जीत लेगा। खैर, अभी सीरीज का एक और मैच बचा है, जो अब काफी रोमांचक होगा। मगर बुधवार को दूसरे टी-20 मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जो बहुत कम दिखता है। वो वाकया है कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का गुस्‍सा होना। धोनी मैच के दौरान मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में भी कूल दिखते हैं और यह उनकी पहचान भी है। मगर इस मैच में बैटिंग के दौरान उन्‍हें मनीष पांडे पर जबरदस्‍त गुस्‍सा आया और उन्‍होंने अपना गुस्‍सा उतारा भी। आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्‍या हुआ, जो धोनी को गुस्‍सा आ गया।


angry dhoni


माही ने 28 गेंदों पर बनाए 52 रन


msdhoni


महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में धोनी ने 28 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 52 रन बनाए। धोनी ने मनीष पांडे के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी भी की। 69 रन बनाने वाले पांडे टीम के टॉप स्कोरर रहे। मगर इस बेहतरीन साझेदारी के दौरान एक मौका ऐसा भी आया, जब धोनी ने पांडे पर अपना आपा खो दिया।


मनीष पांडे पर चिल्‍लाने लगे धोनी


dhoni1


आमतौर पर मैदान पर कूल दिखने वाले धोनी का यह रूप काफी हैरान करने वाला था। यह वाकया भारतीय पारी के आखिरी ओवर में हुआ, जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे। पहली गेंद के बाद धोनी को पांडे पर चिल्लाते हुए देखा गया। धोनी पांडे से कह रहे थे कि वे कहीं और नहीं उनकी ओर देखें, इधर-उधर न देखें। इस दौरान धोनी के चेहरे पर गुस्‍सा साफ नजर आ रहा था। इतना ही नहीं, धोनी ने अगली ही गेंद पर छक्का जड़ते हुए गेंद पर अपने गुस्से की भड़ास निकाली।


24 फरवरी को सीरीज का आखिरी मैच


team india


बता दें कि धोनी और पांडे के बीच चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। हालांकि, यह स्कोर भी साउथ अफ्रीका के लिए काफी नहीं था और मेजबान टीम ने 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिच क्लासेन का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने 30 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही तीन मैचों की टी-20 सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। सीरीज का आखिरी मैच 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा…Next


Read More:

साउथ अफ्रीका दौरे पर इन 4 कप्‍तानों ने दिखाया दम, बनाए इतने ज्‍यादा रन
बॉलीवुड की इन 5 फिल्‍मों में लीड कैरेक्‍टर पर भारी पड़े सपोर्टिंग किरदार
श्रीलंका के लिए बेहद खास है T-20 ट्राई सीरीज, जानें कब-कब भिड़ेगी टीम इंडिया


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग