blogid : 7002 postid : 1392915

न्यूजीलैंड पुलिस ने टीम इंडिया को लेकर जारी की 'मजेदार चेतावनी', अपने देश के खिलाड़ियों की जमकर की खिंचाई

Posted On: 28 Jan, 2019 Sports में

Shilpi Singh

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1179 Posts

126 Comments

विराट की सेना ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड पर अपना दबदबा कायम रखा है। नेपियर और माउंट माउंगानुई में दो धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया 2-0 से आगे हैं और आज तीसरे वनडे में भारत 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर सीरीज सील करना चाहेगा। इस सीरीज में भारत का दबदबा देखकर न्यूजीलैंड की पूर्वी जिला पुलिस ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली कीवी टीम पर कटाक्ष किया है और एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। माउंट माउंगानुई में हुए दूसरे वनडे मैच में मेजबान टीम की 90 रनों से करारी हार के बाद न्यूजीलैंड की पूर्वी जिला पुलिस निराश है, जिसके बाद पुलिस ने फेसबुक पेज पर भारतीय टीम को लेकर चेतावनी जारी कर दी।

 

 

न्यूजीलैंड की ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने जारी की चेतावनी

न्यूजीलैंड की ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम अपने देश के नागरिकों को इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर आए कुछ लोगों के एक समूह के कारनामों के बारे में चेतावनी जारी करना चाहेंगे। गवाहों की मानें तो इस समूह ने पिछले सप्ताह नेपियर और माउंट माउंगानुई में न्यूजीलैंड के कुछ मासूम लोगों के एक ग्रुप की जमकर धुनाई की। अगर आप क्रिकेट बैट या बॉल की तरह दिखने वाली कोई चीज अपने साथ ले जा रहे हैं, तो आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।’ क्रिकेट प्रशंसकों को न्यूजीलैंड पुलिस की यह पोस्ट काफी पसंद आई है।

 

Police would like to issue a warning to members of the public about the exploits of a group touring the country at the…

Eastern District Police द्वारा इस दिन पोस्ट की गई शनिवार, 26 जनवरी 2019

 

पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस को भी पंसद आया पोस्ट

प्रशंसकों को यह पोस्ट काफी पसंद आई है और न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मजाकिया चेतावनी का स्क्रीनशाट साझा करते हुए लिखा, ‘बेहद चतुराईभरा’।

 

 

दो वनडे मैचों में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन बेहद खराब

आपको बता दे कि पिछले दो वनडे मैचों में न्यूजीलैंड का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। नेपियर में कीवी टीम को 8 विकेट से हार मिली तो माउंट माउंगानुई में उन्हें 90 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। टीम का कोई बल्लेबाज लय में नहीं दिखाई दे रहा है। भारत अगर आज जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी।

 

 

विराट की नजर सीरीज जीत पर

न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हीं के घर वर जीतना भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए एक अच्छा अनुभव है। यह उनका पहला दौरा है और दो वनडे में जीत दर्ज कर मेजबान न्यूजीलैंड पर दबाव बना चुके हैं। भारत को यह सीरीज जीतने के लिए बस एक जीत और चाहिए।…Next

 

Read More:

टीम इंडिया टेस्ट में टॉप पर कायम, ODI में नंबर एक की राह नहीं है आसान

विश्व कप 2019 के लिए टीम लगभग तय, लेकिन इस वजह से कोई भी हो सकता है बाहर : रोहित

‘द वॉल’ राहुल द्रविड़ के आज तक नहीं टूटे ये रिकॉर्ड, आंकड़ों के सरताज हैं द्रविड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग