blogid : 7002 postid : 385

क्रिकेटर रवि शास्त्री भी थे कभी किसी के दीवाने

Posted On: 6 Nov, 2012 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1179 Posts

126 Comments

ravi shastriअपनी कमेंटरी से दुनिया में धाक जमा चुके भारत के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर रवि शास्त्री अपने परिवार की कलह से परेशान हैं. मुंबई के एक अखबार के मुताबिक रवि को अपनी पत्नी रितु से तलाक चाहिए. उन्होंने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. दोनों की शादी के 22 साल हो चुके हैं और दोनों की एक 4 साल की बेटी अल्का है. इसी साल मई के महीने में रवि शास्त्री ने अपने जीवन की हाफ सेंचुरी पूरी की थी.


Read: जल्द ही टूटेगा सचिन का रिकॉर्ड


खबर है कि क्रिकेट के मैदान पर खुश रहने वाले रवि का पिछले कुछ समय से अपनी पत्‍‌नी रितु से खटपट चल रहा था. दोनों के बीच तनाव का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रवि शास्त्री मुंबई के वर्ली स्थित घर छोड़कर चर्चगेट में रह रहे हैं. कभी टीम इंडिया के सिक्सर किंग रहे रवि शास्त्री लड़कियों में खासे लोकप्रिय थे. आज जैसे टीम में युवराज सिंह पर लड़कियां मरती हैं उसी तरह कभी रवि शास्त्री भारतीय टीम के हीरो हुआ करते थे. उस समय लड़कियां अपने प्रेम का इजहार करने रवि शास्त्री को प्रेम पत्र लिखा करती थीं.


पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री का जादू कुछ इस कदर था कि बॉलीवुड की बालाएं भी इन पर मरती थीं. सैफ अली खान की पूर्व पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह और रवि शास्त्री का लव अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा. खबरें थीं कि दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन वक्त ने कुछ ऐसा खेल दिखाया कि प्यार परवान चढ़ने से पहले ही खत्म हो गया. 6 फुट से अधिक हाइट वाले रवि शास्त्री को आज भी जब लोग मैदान पर कमेंटरी करते हुए देखते हैं तो कई लोग उनके इस अंदाज से काफी प्रभावित होते हैं.


वैसे भारतीय क्रिकेटरों का बॉलीवुड की बालाओं के साथ इश्क लड़ाना कोई नई बात नहीं है. क्रिकेट में जहां खिलाड़ी पॉपुलर हुआ कि उसके रिश्ते बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ जुड़ जाते हैं. आइए जान लेते हैं कि बॉलीवुड की किन-किन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने क्रिकेट के धुरंधरों को क्लीन बोल्ड किया. शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी, नीना गुप्ता-विवियन रिच‌र्ड्स, मोहसिन खान-रीना राय, जहीर खान-ईशा शरवनी, हरभजन सिंह-गीता बसरा, सौरभ गांगुली-नगमा, रवि शास्त्री-अमृता सिंह, अजहर-संगीता बिजलानी, दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह यह काफी चर्चित जोड़िया रही हैं. इनमें से कुछ जोड़ियां जैसे शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी और अजहर-संगीता बिजलानी का प्यार अपने अंतिम अंजाम तक पहुंचा तो कुछ केवल मीडिया की खबरें बनकर रह गईं.


Read

युवराज की वापसी, हरभजन पर हैरानी

नितिन गडकरी आदत से बाज नहीं आएंगे !!


Tag: Former Team India cricketer, Team India, Cricket India, Ravi Shastri, divorce, Bandra family court, Ritu, 22 years of marriage, क्रिकेटर रवि शास्त्री, रवि शास्त्री, पत्नी रितु, भरातीय क्रिकेट, अमृता सिंह.



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग