blogid : 7002 postid : 1370361

किसी ने दी सलाह तो किसी ने किया मजाक, जहीर और भुवी को इन खिलाड़ियों ने ऐसे दी बधाई

Posted On: 24 Nov, 2017 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1170 Posts

126 Comments

23 नवंबर को टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों, भुवनेश्‍वर कुमार और पूर्व गेंदबाज जहीर खान ने शादी कर ली। भुवी की शादी के बारे में तो लोगों को जानकारी थी, लेकिन जहीर की शादी पर उनके प्रशंसक थोड़ा चौंक गए। क्‍योंकि जहीर की शादी के बारे में लोगों को ज्‍यादा जानकारी नहीं थी। भुवी ने मेरठ में अपनी बचपन की दोस्त नुपुर नागर से शादी रचाई, तो जहीर खान ने ‘चक दे’ गर्ल सागरिका घाटगे के साथ मुंबई में बहुत सामान्‍य तरीके से कोर्ट मैरिज की। जाहिर है कि शादी के बाद बधाइयों का दौर भी शुरू हुआ। टीम के खिलाड़ियों में अच्‍छी बॉन्डिंग होती है, जो उनके बधाई संदेश में भी दिखा। इन दोनों को टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने अलग अंदाज में बधाई दी। वहीं, गौतम गंभीर ने जहीर खान को बीवी के बाउंसर से बचने के कुछ टिप्‍स भी दिए। आइये आपको बताते हैं कि इन दोनों को कैसे बधाई संदेश मिले।


zahir bhuvi


इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है जैक


rohit tweet


रोहित शर्मा ने पहले जहीर खान और सागरिका को ट्वीट कर कहा कि हमारे ग्रुप का आखिरी सदस्य भी इस क्लब में शामिल हो गया, इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है जैक। इस ट्वीट के बाद भुवी के लिए भी शुभकामना संदेश लिखते हुए रोहित ने कहा कि एक दिन में दो शिकार, तेज गेंदबाजों के लिए मैदान पर आज का दिन बेहद ही खास है। ढेर सारी शुभकामना भुवी और नुपुर।


गंभीर ने दिए कुछ खास टिप्‍स


gambhir zahir


इससे पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने जहीर खान को शादी की शुभकामनाएं दी थीं, जिसमें उन्होंने जहीर को पत्नी के बाउंसर से बचने के लिए कुछ खास टिप्स भी दिए। टीम के साथी खिलाड़ी रहे गौतम गंभीर ने शादी की शुभकामनाओं के साथ-साथ जहीर को मजाकिया अंदाज में यह खूबसूरत नसीहत दी। गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, ‘शादी की मुबारकबाद जहीर और सागरिका। आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है’।


पत्‍नी के बाउंसर को मत करना हिट


gambhir


इसके साथ ही गंभीर ने जहीर को नसीहत देते हुए लिखा- भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं, जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ। गंभीर के ट्वीट में एक और खास बात यह थी कि उन्होंने हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी टैग किया था। दरअसल, गंभीर ने इशारों ही इशारों में इन दोनों भी यह सलाह दे दी, क्योंकि हरभजन और युवी ने भी जहीर की ही तरह बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। हरभजन सिंह ने गीता बसरा से, जबकि युवराज ने इसी साल हेजल के साथ शादी की है…Next

Read More:

सहवाग और शोएब अख्‍तर के बीच फिर होगी भिड़ंत, इस टी-20 टूर्नामेंट में होंगे आमने-सामने
बाबा रामदेव पर बनेगी बायोपिक, ये मशहूर अभिनेता निभाएगा किरदार!
राजनीति में अभी नहीं आ रहे रजनीकांत, जानें क्‍यों बनाई है दूरी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग