blogid : 7002 postid : 1176383

फिल्म ‘अजहर’ में ऐसा क्या है कि इन 4 खिलाड़ियों को हो रही है घबराहट!

Posted On: 11 May, 2016 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

832 Posts

126 Comments

शुक्रवार 13 मई को इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘अजहर’ रिलीज होने वाली है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर और सफल कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर अधारित है. विवादित जिंदगी जीने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना शुरू कर दिया है.


azhar


वैसे ‘अजहर’ फिल्म का इंतजार वे लोग भी कर रहे हैं जिनका संबंध अजहरुद्दीन की लाइफ से है. इसमें उनकी पूर्व पत्नी, गर्लफ्रेंड और खिलाड़ी आदि शामिल हैं. सन 2000 में जिन खिलाड़ियों का नाम मैच फिक्सिंग से जुड़ा हुआ था, वो सबसे ज्यादा इस फिल्म के आने की राह देख रहे हैं. जैसे-जैसे रिलीज होने की तारीख नजदीक आ रही है खिलाड़ियों की दिल की धड़कने भी बढ़ रही है. आइए जानते हैं वह कौन से खिलाड़ी हैं जिनका जिक्र फिल्म ‘अजहर’ में किया जा सकता है.


मनोज प्रभाकर

अजहरुद्दीन की तरह मनोज प्रभाकर का जीवन भी विवादों से भरा है. 1990 में अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाले मनोज ने अपने सभी मैच अजहरुद्दीन की कप्तानी में खेला है. 2000 के मैच फिक्सिंग में जिन भारतीय खिलाड़ियों का नाम सामने आया था उसमें मनोज प्रभाकर भी शामिल थे.


कपिल देव

भारतीय महान खिलाड़ी कपिल देव 1990 से 1994 के बीच अजहरुद्दीन की कप्तानी में खेले और फिर रिटायर होने के बाद अजहर के कप्तान रहते हुए भारतीय टीम के कोच भी रहे. जब मैच फिक्सिंग पर खुलासा हुआ था, तब पूर्व खिलाड़ी मनोज प्रभाकर ने कपिल देव का नाम भी उछाला. हालांकि मनोज प्रभाकर ने अपने इस दावे पर कोई सबूत नहीं दे पाए.


pic20

read: इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी


रवि शास्त्री

एक स्टिंग ऑपरेशन में रवि शास्त्री ने अजहरुद्दीन के बारे कुछ इस तरह से कहा, “एक बार अजहरुद्दीन को एक घड़ी पसंद आई जिसे वह खरीदना चाहते थे. जिसके हाथ में वह घड़ी थी अजहरुद्दीन ने उससे उसका दाम पूछा. उस आदमी ने कहा, 6 लाख रुपए. अजहर अपने कमरे में गए और एक बैग में 6 लाख रुपये लेकर आए और उन्होंने उस आदमी को देकर वो घड़ी ले ली.”


pic21


नवजोत सिंह सिद्दू

हमेशा हंसने वाले नवजोत सिंह सिद्दू अजहरुद्दीन की कप्तानी में इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम को बीच में ही छोड़कर देश लौट आए थे. हर कोई जानना चाहता है कि वह दौरा बीच में छोड़कर वापस क्यों आ गए थे?…Next


ये हैं वह दस क्रिकेट जगत की खूबसूरत महिला खिलाड़ी

2007 में टी-20 विश्व कप जिताने वाला यह खिलाड़ी अब है यहां

खूबसूरती और टैलेंट का मिश्रण है ये भारतीय महिला खिलाड़ी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग