blogid : 7002 postid : 1392921

अनुष्का के साथ ऐसे वक्त बिताते हैं कप्तान कोहली, इन छोटी-छोटी चीजों से मिलती है खुशी

Posted On: 28 Jan, 2019 Sports में

Shilpi Singh

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1175 Posts

126 Comments

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर है औऱ इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी। दोनों ही दोरे में विराट की पत्नी अनुष्का उनके साथ थी। न्यूजीलैंड दौरे पर विराट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के कई सीक्रेट शेयर किए, जिसकी एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। इसमें विराट ने बताया कि उन्हें और वाइफ अनुष्का को खाली समय पर क्या करना पंसद है साथ ही विराट ने रोजर फेडरर से हुई मुलाकात को भी किया याद किया।

 

 

 

विराट और अनुष्का को पंसद है चांदनी रात

क्रिकेट के मैदान पर कामयाबी की नई परिभाषा गढ़ते जा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान से बाहर छोटी छोटी चीजों में खुशियां तलाशते हैं। न्यूजीलैंड जैसे खूबसूरत देश में वह अपनी पत्नी के साथ लंबे वाक पर जाने और कुदरत की खूबसूरती निहारने का पूरा मजा ले रहे हैं। हाल ही में कोहली ने एक स्पोटर्स चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा, ‘‘मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं। जैसे कि लंबे वाक पर जाना उन्होंने कहा, अगर हम नेपियर जैसी जगह पर हैं, जो इतना खूबसूरत है तो एक रात हम मरीन परेड गए जहां बेंच पर बैठकर चांदनी रात का मजा लिया और बस बातें करते रहें।

 

 

हमें छोटी छोटी चीजें खुशी देती हैं’

आगे विराट ने कहा कि, ‘हमें छोटी छोटी चीजें मजा देती हैं क्योंकि हम हमेशा लोगों की नजरों में रहते हैं। हमें इस तरह के पल मिलते ही कहां है, तो जब भी समय मिलता है, हम उसका पूरा लुत्फ उठाते हैं’।

 

View this post on Instagram

Days like these ❤️🥰

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

रोजर फेडरर से हुई मुलाकात को किया याद

 

 

हाल ही में कोहली और अनुष्का आस्ट्रेलियाई ओपन में रोजर फेडरर से मिले और फेडरर को उनकी पिछली मुलाकात भी याद थी। कोहली ने कहा, ‘‘अद्भुत. मैं उनसे पहले भी मिला हूं लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा। वह बेहतरनी इंसना हैं उनसे आप बहुत कुछ सीखते हो खासकर वो बातें जो आपको एक अच्छा खिलाड़ी बनाने के लिए जरुरी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज कोहली ने कहा, ‘फेडरर ने बताया कि कुछ साल पहले एक अभ्यास मैच के दौरान मैं उनसे सिडनी में मिला था, मुझे लगा वाह उन्हें मैं याद हूं। मैं बयां नहीं कर सकता कि कितनी खुशी हुई, मैं बचपन से उन्हें खेलते देख रहा हूं. वह महान खिलाड़ी और इंसान हैं’।…Next

 

Read More:

टीम इंडिया टेस्ट में टॉप पर कायम, ODI में नंबर एक की राह नहीं है आसान

विश्व कप 2019 के लिए टीम लगभग तय, लेकिन इस वजह से कोई भी हो सकता है बाहर : रोहित

‘द वॉल’ राहुल द्रविड़ के आज तक नहीं टूटे ये रिकॉर्ड, आंकड़ों के सरताज हैं द्रविड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग