blogid : 7002 postid : 1287769

सच हुई कपिल की बात! ये वो वीडियो है जिसमें जीरो पर आउट हुए थे सिद्धू

Posted On: 24 Oct, 2016 Sports में

क्रिकेट की दुनियाक्रिकेट की हर हलचल पर गहरी नजर के साथ उसके विविध पक्षों को उकेरता ब्लॉग

Cricket

1179 Posts

126 Comments

ttps://youtube.com/watch?v=U3Hw4m1iMFg

छोटे पर्दे के मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ हाल ही में टीआरपी में नंबर वन पर रहा था. इस शो में बॉलीवुड सितारे आकर इस शो की शोभा को और बढ़ाते हैं. हाल ही में कपिल ने अपने शो को नयापन देने के लिए एक नया किरदार शो में शामिल किया है, जिसका नाम है ‘राजेश अरोड़ा’. इस किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया है और इसे खुद कपिल निभाते हैं.


kapil show



कहां से लिया ये किरदार

राजेश अरोड़ा का किरदार जिसे कपिल खुद निभाते हैं, एक मशहूर रेडियो चैनल से लिया गया है. दरअसल ऐसा ही किरदार कुछ समय पहले रेडियो मिर्ची पर एक आरजे द्वारा किया जा रहा था. जिसमें थोड़ा बहुत बदलाव करके कपिल उसे टीवी पर लाए और लोगों ने इसे पसंद भी किया.


kpaill

मशहूर हो चला किरदार

ये किरदार जिस तरह से हर शो में नवजोत सिंह सिद्धू के उस पारी की बात करता है वो देखकर लोग उसकी कॉपी करने लगे हैं. खासकर उनका डॉयलग ‘ये बात मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आई’ लोगों को खुब भा रहा है.


kapils

क्यों खास है किरदार

ये किरदार जब पहली बार आया, उसी दौरान इसने कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की उस पारी की बात की जिसे लोग भूल चुके थे. और अरोड़ा जी ने माजक में सिद्धू को वो पारी याद दिलाई, जहां वो पाकिस्तानी बॉलर वकॉर की गेंद पर जीरो पर आउट हो गए थे. खास बता ये है कि वो सिद्धू की पहली ही गेंद थी.


कब आउट हुए थे सिद्धू

जब लोगों ने इस जोक को सुना, तो कई लोगों ने इसे गूगल में सर्च भी किया और हाल ही में सिद्धू का जीरो रन वाला वीडियो वायरल हो चला है, जिसमें वाकई सिद्धू जीरो रन बनाकर आउट हो गए. ये मैच 1990 में शारजाह में खेला गया था. आप भी यह वीडियो देख सकते हैंNext

वीडियो साभार- डार्टिंग एंजल


Read More:

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

2007 में टी-20 विश्व कप जिताने वाला यह खिलाड़ी अब है यहां

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग