blogid : 2940 postid : 523

लड़की पटाने का नया तरीका : नए साल की सौगात

Posted On: 12 Jan, 2012 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

राहुल

213 Posts

691 Comments

लड़की पटाने के नुख्शे

लैला–मजनू, हीर–राँझा प्यार की वह दास्तां बयां करते हैं जब प्रेमी प्यार को पूजते थे. प्यार में पागल प्रेमी एक दूसरे को पाने के लिए बेताब थे और जीवन क्या मृत्यु के बाद भी वह एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाते थे. अब जमाना बदल गया है. आजकल लोग प्यार में पागल नहीं होते. हम कह सकते हैं कि ज़माने के साथ-साथ प्यार करने के तरीके में बदलाव आया है. इसे हम कायापलट कहें या लोगों की मानसिकता का नया स्वरुप, बात तो इतनी है कि प्यार करने का ढंग बदल गया है.


The best love tips, dating romance adviceलेकिन इन सब के बीच आशिकों की संख्या में कोई बदलाव नही हुआ है. आज भी लड़के लड़कियों को पटाने के लिए पूरी तरह से अपने मस्तिष्क का जोर लगा देते हैं. अगर आप  भी अपने प्यार की नैया में किसी को सवारी करना चाहते हैं तो देर किस बात की जल्द ही वैलेंटाइन डे आने वाला है, तैयार कर लिजिएं अपना नया पार्टनर :


1. लड़की के आंखों में देखते रहिए…कुछ देर तक लगातार। लड़कियों को पटाने के लिए यह अच्छी टेक्निक है, क्योंकि लड़कियां अक्सर चाहती हैं कि लड़के उन्हें पूरी अटेंशन दें।


2. एक सिंपल सी स्माइल भी वो जादू कर सकती है, जो काफी बड़े-बड़े शब्द नहीं कर पाते। उसे लुभाने के लिए बस आप एक कातिलाना मुस्कुराहट बनाए रखिए।


3. लड़को को चाहिए कि वे लड़कियों को किसी महंगे, शानदार और मार्किट रेस्ट्रॉन्ट में लेकर जाएं। वहां का माहौल जादू का काम करेगा। सर्वे कहते हैं कि लड़कियाँ लडके के बारे में फैसला इसी बात से करती हैं कि वे उन्हें कहां लेकर जाते हैं।


4. इस मामले में आपकी ड्रेसिंग सेंस बहुत जरूरी चीज है। लडके को अच्छे और शानदार कपड़े पहनने चाहिए, क्योंकि माना जाता है कि लड़कियाँ अच्छे कपड़ों से प्रभावित होती हैं।


5. उससे बात करते हुए अपनी नजरों को जरा इधर-उधर भटकने दीजिए। लेकिन जरा सावधानी के साथ।


6. डेट पर जाने से पहले पता करें कि उसे क्या पसंद है, क्या नापसंद है।


7. आपको दिखाना होगा कि आप उसकी भावनाओं को न सिर्फ समझते हो, बल्कि दिल की गहराई से महसूस करते हो। देखें कि किसी बात पर वह कैसे रिऐक्ट करती है। आप भी वैसे ही रिऐक्ट करें।


8. जो भी वह डिस्कस करे, उसके बारे में उसके ख्याल पूछें। कहते हैं कि लड़कियों अपने जज्बात जाहिर करना बहुत अच्छा लगता है। वह जो भी कहें, उस पर पूरे उत्साह से जवाब दें।


9. किसी भी लड़की को डेट के लिए तभी पूछें जब वह अपने बारे में कुछ खास बात कहे। मसलन, अगर वह कुछ स्प्रीचुअल कहे, तो आप फौरन कह दें – मैं इस बारे में और जानना चाहता हूं, तो क्या हम डिनर पर मिलें।

Love Tips Love Advice Love Stories Dating Advice


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (5 votes, average: 3.60 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग