blogid : 2940 postid : 547

आया प्यार का मौसम : मजेदार व्यंग्य (DATING TIPS)

Posted On: 8 Feb, 2012 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

admin

213 Posts

691 Comments

फरवरी का महीना और महानगरों में आशिकों की भीड़ अब तो आम बात हो गई हैं. वैलेंटाइन डे को बेशक आशिकों की जमकर धुनाई हो लेकिन वो आशिक ही क्या जो मार से हार जाए. इसलिए हर साल वैलेंटाइन आते ही आशिक कोटे के लोग अपनी खुराक बढ़ा लेते हैं और लड़की को प्रपोज मारने और खुद मार खाने के लि तैयार हो जाते हैं.


वैसे अपने प्यार को अगर आप एक ही दिन में नहीं कह पा रहे तब भी कोई बात नहीं. आशिकों के महागुरू जिन्होंने कभी प्रेम दिवस की खो ज की होगी उन्होंने पूरे सात आठ दिन ही इस काम के लिए निर्धारित किए हैं. गुलाब देने से लेकर चुम्मा लेने तक के सारे दिन फिक्स है भाई. फिर देर किस चल पडिए प्यार की डगरिया पर.


funny_kids_cute_027 फरवरी – यह दिन रोज डे के रूप में मनाया जाता है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आप अलग-अलग रंगों के गुलाबों का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे प्यार के लिए लाल और दोस्ती के लिए पीला गुलाब।


8 फरवरी – प्रपोज डे के दिन प्रेमी-प्रेमिकाएं अपने चाहने वालों से प्यार का इजहार करते हैं। अगर आप किसी से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं तब इस दिन कह डालिए अपनी बात, क्योंकि यह दिन आप ही के लिए बना है। (और हां इससे एक दिन पहले ही किसी सही से डॉक्टर से अपोंइटमेंट भी ले लें क्यूंकि हो सकता है अगर लड़की को आपका प्रपोजल अच्छा नहीं लगा और उसके भाई को आपकी शक्ल अच्छी नहीं लगी तो…)


JOKES9 फरवरी – चॉकलेट लड़कियों की नई कमजोरी है और जिसने भी यह दिन बनाया है सारे आशिक समुदाय उसका हमेशा आभारी रहेगा. नौ फरवरीको चॉकलेट डे के रूप में मनाया जाता है। इस दिन आप अपने प्यार को चॉकलेट देकर अपने संबंधों में मिठास से भर सकते हैं।


10 फरवरी – टेडी डे, जिसमें टेडी टॉयज देने के बहाने भी आप प्यार को और गहरा कर सकते हैं।


11 फरवरी – प्रॉमिस डे, सच्चे प्रेमी प्रॉमिस डे पर एक-दूसरे से प्यार निभाने का वादा करते हैं। (इस दिन दिल खोल के झुठ बोलिएं, झुठे वादों का माउंट एवरेस्ट खड़ा करिए और उसपर चढ़ जाइएं).


12 फरवरी – किस डे, इस दिन सच्चे प्रेमी-प्रेमिका किस के जरिए अपना प्यार जताते हैं। (इस दिन मन्नत पूरी होने का दिन है. लेकिन हां इस दिन सीमा तो सिर्फ किस तक ही होती है लेकिन आशिकों के लिए कोई सीमा होती ही नहीं है इसलिए इस दिन कई सीमाएं टूटने का डर बना रहता हैं )


when-gf-talk-too-much-e132791234137013 फरवरी – हग डे, इस दिन अपने साथी को दें एक जादू की झप्पी और उन्हें एहसास दिलाएं कि वे आपके लिए कितने खास हैं। (नोट: कृप्या झप्पी को झप्पी तक ही सीमित रखें. )


14 फरवरी – वेलेंटाइन डे, प्यार करने वालों के लिए सबसे बड़ा दिन जिसे संत वेलेंटाइन की याद में मनाया जाता है। इस दिन आप अपने प्यार के साथ सारा दिन बिता सकते हैं, उन्हें ब्यूटीफुल गिफ्ट्स दे सकते हैं।


15 फरवरी – इस दिन जरा संभल कर रहें, क्योंकि स्लैप डे है। (इस दिन लड़कियां अपने हाथों की सारी ताकत दिखाने का दिन होता है. चांटों से आशिकों के गालों पर साइन कर वह उसे जिंदगी भर का तोहफा देती हैं)


16 फरवरी – इस दिन को किक डे के रूप में मनाया जाता है, अपने प्रिय को प्यार से किक करें और लीजिए खट्टी-मीठी नोक-झोंक का मजा। (पहले थप्पड़ और फिर लात वाह क्या बात.. यह इश्क भी कितना मार खिलाता है.)


17 फरवरी – परफ्यूम डे, इस दिन फूलों और इत्र भेंट कर प्यार की खुशबू का मजा लें।

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 3.25 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग