blogid : 2940 postid : 292

कहीं यह नजरें भटक तो नहीं रहीं- LOVE TIPS IN HINDI

Posted On: 21 Apr, 2011 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

राहुल

213 Posts

691 Comments


Love Tipsजवां आंखें अक्सर जवानियों को देख फिसल ही जाती हैं. चाहे कॉलेज की बस हो या ट्यूशन की राह अक्सर हसीनाओं को देख नजरें भटक ही जाती हैं. लेकिन यह नजरें लड़के और लड़कियों दोनों की भटकती हैं बस फर्क इतना होता है कि लड़कियां सब संभाल लेती हैं और लड़के अपनी निगाहों को अपना हथियार बनाने के चक्कर में जग में मशहूर हो जाते हैं.


आजकल कॉलेज में नए-नए एडमिशन शुरु होने को हैं. ऐसे में नए-नए चेहरों से रूबरू होना कॉलेज स्टूडैंट्स की आदत बन जाएगी, पर यही वह हसीन मौका होता है जिस पर अगर चौका लगा दिया जाए तो बात बन सकती है. और हां, इसे बेकार टिप्स मत समझो सबसे सॉलिड तरीका यही होता है कि लड़की के दिल में पहली ही बार में तेज दस्तक दो ताकि आपकी छाप देर तक रहे. ऐसा नहीं कि आज बात की और कल भूल जाएं कि आप हो कौन.


कॉलेज के इन शुरुआती दिनों में जितना हो सके सही तरह से तैयार हो कर कॉलेज को रवाना हों. ज्यादा चमकदार कपड़े, चश्में और भड़कीले पर्फ्यूम से तो बचकर ही रहें. जितना हो सके सिंपल, स्वीट और खुशमिजाज बन कर रहें. हंसी एक ऐसा हथियार है दोस्तों जिससे अच्छे अच्छे घायल हो जाते हैं और यह फ्री में मिलती है तो जितना हो सके इसका इस्तेमाल करें.


वैसे नजरों के फेर में पड़ कर बाकी के जरुरी काम मत भूल जाइएगा जनाब.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (76 votes, average: 3.66 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग