blogid : 2940 postid : 745

Dating Tips for Boys: रोमांस करने के टिप्स

Posted On: 4 Jun, 2013 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

राहुल

213 Posts

691 Comments

Dating Tips for Boys – लड़की पटाने के मस्त तरीके


ये हसीं वादियां, ये खुला आसमान…..कुछ कपल्स को रोमांस और डेट के लिए ऐसी जगहें पसंद होती है6 तो कुछ स्पोर्ट्स और एडवेंचर को अपनी डेटिंग की थीम बना लेते हैं. जैसा आप सोचते हैं या जैसा आपका मूड है, प्राय: डेटिंग के तरीके भी कुछ-कुछ ऐसे ही होते हैं. आज मैं आपको रोमांटिक डेट के कुछ बेहतरीन आइडिया बताता हूं, जो आपके रोमांटिक लाइफ को और भी हसीन बना देंगे.

एडवेंचरस और एक्साइटिंग डेट

खूबसूरत डेट के साथ एडवेंचर का कॉम्बिनेशन हो तो कहने ही क्या? आपके रिलेशन में यह नई ताजगी घोल देगा. आप कोई ऐसा डेस्टिनेशन चुनें, जहां प्रकृति की हरियाली तो हो ही, स्केटिंग, हॉर्स राइडिंग, डीप फिशिंग वगैरह की भी सुविधा हो. यह सब आपको एडवेंचर का पूरा लुत्फ देंगी, और अगर गर्लफ्रेंड भी बिंदास हो तो मजा दोगुना हो जाएगा.

Dating Tips for Boys – लव टिप्स इन हिन्दी


डेट, जो जेब-खर्च में समाए

गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाने के दौरान अक्सर युवा अपनी जेब पर एक नजर डालते है. पॉकेट मनी ज्यादा साथ ना दें तो क्या आपके अरमान दिल में ही रह जाएंगे? नहीं जनाब, ऐसे में आप उन्हें ऐसी जगह ले जा सकते हैं, जहां ज्यादा खर्च भी न हो और आपका समय भी शानदार बीते. यानी आप दोनों शाम के समय लांग वॉक पर जा सकते हैं, कोई मूवी प्लान कर सकते हैं, या फिर किसी पार्क में जाकर घंटों आंखों में आंखें डालकर एक-दूजे को निहारें. किसी सस्ते और सुरक्षित रेस्तरां में सिर्फ कॉफी या कुछ डेजर्ट से भी काम चल सकता है. बस, प्यार भरी बातें करना जरूरी है.

सुनहरे सपनों की डेट

यह बहुत कुछ ख्वाबों को हकीकत की जमीं पर लाने जैसा है. हम सब अपने पार्टनर को लेकर कोई सपना देखते हैं जैसे अगर आपने कभी ख्वाब में सोचा है कि आप दोनों एक ही कलर की ड्रेस पहनकर किसी शांत समंदर के किनारे बैठे हैं और ढलती शाम में एक-दूसरे से रोमांटिक बातें कर रहे हैं, तो आप सच में ऐसा कर सकते हैं. अपनी गर्लफ्रेंड को एक प्यारी-सी पसंदीदा कलर की ड्रेस गिफ्ट करें और खुद के लिए भी उसी रंग की ड्रेस खरीदें. जहां आपको ख्वाबों का नजारा देखने को मिले, ऐसी जगह ढूंढ लीजिए. हो गई ना आपकी ड्रीम डेट पूरी.

Dating Tips for Boys – love tips in hindi


डेट, सुकून भरी

इसमें आप दोस्तों के साथ पार्टी रख सकते हैं. या फिर किसी दोस्त की शादी में जाकर अपने दिन को मेमोरेबल बना सकते हैं. इसके अलावा, आप एक-दूसरे के ग्रैंड पैरंट्स के घर जाकर समय बिता सकते हैं. या फिर दोनों किसी अनाथ आश्रम में जाकर बच्चों के साथ समय बिता सकते हैं. यह दिन आपके मन को एक अलग ही सुकून देगा. इस बहाने एक-दूजे के सोशल कन्सर्न्स भी पता चलेंगे.


Dating Tips for Boys



बस ‘हम-तुम’ डेट

अगर आप एक-दूसरे के साथ कोई ऐसा दिन बिताना चाहते हैं, जहां आप दोनों के सिवाय और कोई तीसरा न हो, तो ऐसे में आप किसी फाइव स्टार होटल में फाइव कोर्स डिनर का मजा ले सकते हैं. या फिर कैंडिल नाइट डिनर के साथ-साथ उनके साथ किसी रोमांटिक सांग पर डांस भी कर सकते हैं. इसके बाद एक प्यारा सा किस आपकी शाम को बेहतरीन बना देगा.



Dating Tips for Boys


खेल-खेल में ‘डेट’

अगर आप दोनों को गेम्स का शौक है, तो विडियो गेम, सॉफ्टबॉल, बास्केट बॉल, काइट फ्लाइंग, स्वीमिंग, बैडमिंटन जैसे गेम्स का मजा लिया जा सकता है. ये गेम्स आपको फन और मस्ती दोनों का ही मजा देंगे.




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग