blogid : 2940 postid : 585

लडकी पटाने के कुछ बातुनी टिप्स : love tips in hindi

Posted On: 4 May, 2012 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

admin

213 Posts

691 Comments

बातें करना हर लड़की को बेहद पसंद होता है. हर लड़की के लिए बातों का महत्व उसकी जिंदगी के बराबर ही होता है. हर लडकी अपनी लाइफ में एक ऐसे प्रेमी को चाहती है जो उसकी हर बात को सुने, उससे दुनियां जहां की बाते करें (सरल और सीधे शब्दों में लड़की खुद को पकी होती ही है अपनी बातों से लड़के को भी पका देती है.)


funny-comic-girls-talking-video-gamesसिर्फ बोलियेः Love tips in hindi

अगर आप लडकी को सिर्फ बातों से पटाने चाहते है तो उसके साथ लगभग रोज बात किजिये. इसके लिये आपको  बातों के विषयों के लिये थोडी तैयारी करनी पडेगी. याद रखिये उसे बिलकुल भी ये नही लगना चाहिए कि आप जानबुझकर उसके साथ रोज बात करते है. उसके पसंद के किसी भी विषय पर बात करने से आप उसे ज्यादा देर तक बातों में उलझाए  रख सकते है.


उसकी बातों को गौर से सुनिए: Love Tips in Hindi


जब वो बोल रही हो तब आपका ध्यान पूरी तरह से उसकी बातों पर होना चाहिये.आपको सिर्फ उसे ये एहसास दिलाना है कि उसके मुंह से निकलने वाला हर एक शब्द आपके लिय कीमती है. उसकी बातों पर आप अपनी राय भी बताते जाइएं और बीच-बीच में सवाल भी पुछते रहिए. इस तरह से आप उसे ज्यादा देर तक बातो में ऊलझाए रख सकते है.


थोडा दो-थोडा लोः : Love Tips in Hindi

लडकी से बात करते वक्त उसे अपने बारे में भी कुछ बताइएं तभी वो आपको अपने बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएगी. उसकी क्या पसंद है और क्या नही, उसके सपने और आकांक्षाये. कभी-कभी वो आपको आपके बारे में भी उसकी राय बतायेगी उसे ध्यान से सुनिए. कुछ बातें उसमें और आपमें समान होती है उन्हें हमेशा जाहिर करते रहिए.


कुछ आप कहो-कुछ वो कहेः : Love Tips in Hindi

बात करते वक्त दोनों का बातचित में बराबर का हिस्सा होना चाहिये. वो जब कह रही हो तो सुनिये जरुर लेकि ऐसा नाहो कि वो सिर्फ कहे जा रही है और आप सिर्फ सुने जा रहे हो. जब वो रुके तब आप अपनी बात  शुरु करने देनी चाहिये. इस तरह का दोनो तरफा संभाषण लडकियों को बहुत पसंद होता है और इसके जरिये आप उन्हे पटा भी सकते है.


Read Datingtips in hindi, funny love tips, ladki patane ke tarike, hindi sexy pics. : Love Tips in Hindi

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (6 votes, average: 4.67 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग