blogid : 2940 postid : 99

नया साल और प्यार का सफर

Posted On: 3 Jan, 2011 Others में

Dating Tipsजिन्दगी का महकता गुलदस्ता

राहुल

213 Posts

691 Comments

प्यार शंखनाद मंदिर का, प्यार ही मंदिर की अज़ान है

प्यार बाइबिल, प्यार है गीता, प्यार ग्रंथ-साहिब, कुरान है.


welcome 20112010 को अलविदा कहने आज सूरज अपने सफर पर निकल पड़ा है और 2011 को सलामी देने के लिए कल फिर सूरज आएगा. कईयों के लिए यह साल बेहतरीन रहा होगा जैसे कि मेरे लिए तो कुछेक को साल ने निराश भी किया होगा. वैसे नए साल पर आप सब में से कईयों ने सिंगल से मिंगल होने की सोची होगी. मेरे अब तक के ब्लॉग्स तो आपके लिए फायदेमंद रहे या नहीं वह तो मालूम नहीं पर मैं कोशिश करुंगा कि आने वाले साल में अपनी लेखन शैली में कुछ बदलाव कर आपके लिए कुछ मनोरंजक लिखूं.


वैसे आज कई प्रेमी जोड़े आने वाले नए साल का जश्न मनाने एक दूजे के साथ होंगे. वैसे आप इस बार क्या कर रहे हैं? नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए आप चाहें तो अपने लवर को एक रोमांटिक सी डेट पर ले जा सकते हैं या उनको कोई ऐसा गिफ्ट दें जो उन्हें पूरे साल आपकी याद दिलाता रहे.


इसी के साथ आज मैं एक बात और साफ कर दूं कि मेरे लव टिप्स न सिर्फ लड़कों के लिए होते हैं बल्कि लड़कियों और शादीशुदा जोड़ों के लिए भी.


लेकिन आज मैं आपको प्यार जानने का सबसे बेहतरीन फार्मूला दे रहा हूं जो  सबसे कारगर है. मान लीजिए आपका साथी आपसे दूर दूर रह रहा है और आपको डर है कि कहीं वह आपसे दूर न हो जाए तो डरिए मत बस सब कुछ वक्त के भरोसे छोड़ दीजिए. अगर वह आपका होगा तो जरुर वापस लौट कर आएगा. और अगर आपका नहीं होगा तो उसे भूलने में ही समझदारी है. याद रखिए दुनिया में वही अकेली लड़की या लड़का नहीं था. प्रयास करते रहिए आपकी इश्क की नैया जरुर पार लगेगी.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (11 votes, average: 3.73 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग