blogid : 3738 postid : 1920

Sneha Ullal's Profile (स्नेहा उलाल : जन्मदिन विशेषांक)

Posted On: 18 Dec, 2011 Others में

Special Daysव्रत-त्यौहार, सितारों के जन्म दिन, राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय महत्व के घोषित दिनों पर आधारित ब्लॉग

महत्वपूर्ण दिवस

1021 Posts

2135 Comments

Sneha ullalआज हिन्दी सिनेमा की हॉट हिरोइन स्नेहा उलाल का जन्मदिन है. सलमान खान की खोज स्नेहा उलाल को एक समय बॉलिवुड में ऐश्वर्या की हमशक्ल माना जाता था. सलमान खान के साथ फिल्म लकी में लॉन्च हुई स्नेहा उलाल को इतनी बड़ी फिल्म का कोई फायदा अभी तक नहीं मिला. उनकी दूसरी फिल्म आर्यन को रिलीज होने में वर्षों लग गए और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अंतत: बुरी तरह फ्लॉप रही. दरअसल, यही वजह है कि स्नेहा को आगे कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली. लकी के दौरान कहा यह जाता था कि ऐश्वर्या राय से शक्ल मिलने की वजह से ही सलमान ने उन्हें यह फिल्म दिलाई और उस वक्त यह भी कहा गया कि सलमान उन्हें प्रमोट कर रहे हैं. जब आर्यन में सोहेल के अॅपोजिट उनको कास्ट किया गया, तो ऐसा लगा कि खान भाई स्नेहा का भला करने पर उतारू हैं, लेकिन देखते ही देखते स्नेहा गायब होती चली गईं. लेकिन अब तक के अपने छोटे कॅरियर में भी स्नेहा उलाल ने कई बड़े नामों के साथ काम किया है जो बड़ी बात है. आइए जानते हैं स्नेहा उलाल के बारे में कुछ बातें.


Sneha Ullal : Profile

18 दिसंबर, 1985 को जन्मी स्नेहा का जन्म ओमान में हुआ था. उन्होंने इंडियन स्कूल मस्कट से अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी की थी. इसके बाद वह मुंबई में शिफ्ट हो गईं जहां से उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की. कॉलेज के दिनों में वह सलमान खान की बहन अर्पिता खान की दोस्त थीं जिसकी वजह से उन्हें सलमान से मिलने का मौका मिला.


साल 2005 में सलमान खान के साथ उन्होंने फिल्म “लकी” से अपने कॅरियर की शुरूआत की. स्नेहा देखने में बहुत हद तक ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं. इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय को शानदार तरीके से पेश तो किया पर फिल्म हिट ना हो सकी. इसके बाद उन्हें फिल्म “आर्यन” मिली पर वो भी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.


इसके बाद से वह फिल्मी पर्दे पर कम ही नजर आई हैं. हाल ही में स्नेहा साउथ की फिल्मों में जरूर नजर आई हैं. देखते हैं सलमान की यह खोज अपने कॅरियर को किस तरफ ले जाती है.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग