blogid : 319 postid : 2400

अभिनय में भी हाथ आजमाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर !!

Posted On: 13 May, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2834 Posts

670 Comments

अपने बल्ले से चौकों-छक्कों की बरसात करने और मैदान पर मौजूद अपने प्रतिद्वंदियों को धूल चटाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बहुत ही जल्द अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले हैं. बॉलिवुड से जुड़े सूत्रों की मानें तो शरमन जोशी की आने वाली फिल्म फरारी की सवारी, जो क्रिकेट पर आधारित है, में सचिन तेंदुलकर एक केमियो रोल कर सकते हैं.


sachin tendulkarविधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म में सचिन ने अपने नाम का प्रयोग करने की अनुमति तो दे दी है साथ ही यह भी हो सकता है कि वे आईपीएल खेलने के बाद अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म में एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दें.


निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी फिल्म में सचिन का नाम प्रयोग करने से भी खुश हैं लेकिन अगर उनकी फिल्म से सचिन अभिनय की पारी शुरू करते हैं तो यह उनके लिए बहुत बड़ी बात होगी. दर्शकों के लिए सस्पेंस छोड़ते हुए विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि इस फिल्म में सचिन हैं या नहीं यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन अगर सचिन ने इस फिल्म में अभिनय किया तो उनकी भूमिका सभी को बहुत प्रभावित करेगी.


फरारी की सवारी फिल्म एक बच्चे, उसके पिता और दादा की कहानी है. बच्चे का सपना है एक बड़ा क्रिकेटर बनना, जिसमें उसका परिवार पूरा सहयोग करता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब इस बच्चे के पिता को सचिन की फरारी चुरानी पड़ती है.


वैसे देखा जाए तो क्रिकेट सितारों का फिल्मों से जुड़ाव होना कोई नई बात नहीं है. सुनील गावस्कर, कपिल देव, इरफान पठान, हरभजन सिंह आदि जैसे नामी-गिरामी क्रिकेट खिलाड़ी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. अब मैदान पर अपने जलवे बिखेरने वाले खिलाड़ी जो पहले से ही अपने प्रशंसकों के चहेते हैं, वह अच्छा अभिनय करेंगे यह तो कोई जरूरी नहीं है लेकिन फिल्म में उनकी उपस्थिति निर्माता-निर्देशकों के लिए तो एक बड़े फायदे का सौदा ही साबित होती है साथ ही दर्शक भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को एक अलग भूमिका में देखकर उत्साहित हो जाते हैं.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग