blogid : 319 postid : 3260

अश्लील तस्वीरें बेचकर पूरा किया सपना !!

Posted On: 6 Apr, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2013 Posts

668 Comments

सपना पूरा करना ही मकसद था फिर चाहे वो बोल्ड सीन करने से पूरा हो या फिर अपनी न्यूड होकर कराई गई अश्लील तस्वीरें बेचने से पूरा हो. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी हसीना है जो अपनी अश्लील तस्वीरों को बेच कर अपना कौन सा सपना पूरा करना चाहती है. दरअसल बात यह है कि इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होना, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनना, हर जगह अपने चर्चे कराना और खबरों की दुनिया में टॉप पर बने रहना यह सभी ऐसे सपने हैं जिन्हें पूरा करने के लिए कुछ अलग ऐसा करना होगा जो आज तक किसी हसीना ने नहीं किया हो फिर भला उसके लिए न्यूड ही क्यों ना होना पड़े. यहां बात हो रही है शर्लिन चोपड़ा की जो आजकल काफी खुश नजर आ रही हैं और उनकी खुशी का कारण यह है कि उनकी प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पर न्यूड तस्वीर बहुत जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Read: टीवी स्क्रीन से आएगी मटन-चिकन की महक


शर्लिन चोपड़ा के बारे में एक कहावत मशहूर है कि वो खबरों में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. जब से उनको पता चला है कि बहुत जल्द ही उनकी प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पर न्यूड तस्वीर रिलीज होने वाली है तब से लेकर अब तक वो हजारों बार अपनी तुलना वर्ल्ड ब्यूटी मर्लिन मुनरो और पॉप गायिका मैडोना से कर चुकी हैं. शर्लिन को लगता है कि जैसे ही प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पर उनकी न्यूड फोटो रिलीज होंगी उसी समय इंटरनेशनल मार्केट में उनकी मांग बढ़ जाएगी क्योंकि जब भी किसी मॉडल या एक्ट्रेस को इंटरनेशनल मार्केट में अपनी मांग बढ़ानी होती है तो उसे किसी भी कीमत पर हॉलीवुड जैसे बोल्ड सीन करने होते हैं.

Read:इस बाला ने अपनी कीमत 2.8 करोड़ लगाई


अब आप जो भी सोचें या कहें पर इतना जरूर है कि शर्लिन चोपड़ा का नाम इंटरनेट सर्च पर पूनम, सनी और वीना मलिक जैसी हसीनाओं से कहीं आगे चल रहा है और बहुत जल्द ही उनकी फिल्म ‘कामसूत्रा 3 डी’ भी आने वाली है जिसके बाद हो सकता है कि वो बोल्ड टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो जाएं. इन दिनों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि शर्लिन चोपड़ा अगर इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रहीं तो बहुत जल्द ही हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों की ही टॉप एक्ट्रेस बनने के अपने सपने को वो बहुत जल्द ही पूरा कर लेंगी.


Read:मिस इंडिया बनने से पहले का आखिरी सवाल ?

कैसे मुझे तुम मिल गई….


Tags: Sherlyn Chopra, Sherlyn Chopra playboy pics, playboy magazine, Sherlyn Chopra playboy magazine, शर्लिन चोपड़ा, प्लेब्वॉय मैगजीन

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग