blogid : 319 postid : 573016

आखिरकार बंगाली बाला ने खोज लिया अपना जीवनसाथी

Posted On: 30 Jul, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2659 Posts

670 Comments

बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु की अदाओं पर हजारों दिल मर मिटते हैं पर उन्होंने हजारों लड़कों का दिल तोड़ कर अपने लिए जीवन साथी खोज लिया है। हां, आप सही सुन रहे हैं बॉलीवुड में मॉडल से एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने हमसफर के रूप में एक्टर हरमन बावेजा को चुन लिया है।

प्रेमिका को पिता के घर का दिया सहारा


bipasha basuबिपाशा बसु ने अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की है पर वेबसाइट मिसमालिनी डॉट कॉम के मुताबिक बिपाशा और हरमन हाल ही में एक साथ छुट्टियां मनाकर गोवा से लौटे हैं। ऐसा देखने में आ रहा है कि दोनों गोवा की छुट्टियों के बाद एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। यही नहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिपाशा अपने दोस्‍तों से हरमन के बारे में बातें करते हुए कहती हैं कि उन्‍हें अपना हमदम मिल गया है। बॉलीवुड के कुछ सूत्रों का कहना है कि बिपाशा के कुछ करीबी दोस्त ऐसा मानते हैं कि हरमन और बिपाशा बहुत जल्द ही एक-दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले हैं पर दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखी है। एक-दूसरे के साथ लव अफेयर में पड़ने से पहले बिपाशा बसु एक्टर जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड थीं और हरमन बावेजा का प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर चल रहा था।


जॉन अब्राहम के बारे में कहा जाता है कि बिपाशा बसु के कारण ही उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली थी पर फिल्मों में नाम कमाने के बाद उन्होंने बिपाशा का साथ छोड़ दिया फिर इस बात की क्या उम्मीद है कि हरमन का प्यार बिपाशा के लिए सच्चा है? वैसे भी बॉलीवुड में शादी के कुछ सालों बाद ही प्यार बदल जाता है यहां तो फिर भी शादी से पहले की बात हो रही है।

लड़की का मासूम चेहरा देखते ही हो गए मजबूर !

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग