blogid : 319 postid : 3181

इस फिल्म में एक साथ 30 किसिंग सींस हैं

Posted On: 3 Mar, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

आज तक आपने एक फिल्म में तीन या चार किसिंग सींस देखे होंगे पर क्या आपने किसी फिल्म में एक साथ 30 किसिंग सींस देखे हैं. 30 किसिंग सींस जिस फिल्म में दिखाए जाएंगे वो फिल्म ना तो शर्लिन की है और ना ही पूनम की. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक साथ 30 किसिंग दिखाने वाली फिल्म सोनल और नील की है.

Read:ऋषि कपूर के लाडले बनने जा रहे हैं पति देव


कुछ ही समय बाद बड़े पर्दे पर सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘3जी’ नजर आएगी जिसमें दोनों काफी बोल्ड लुक में नजर आएंगे. फिल्म ‘3जी’ के बारे में शुरुआती समय में यह कहा जा रहा था कि इस फिल्म में 30 किसिंग सींस एक साथ दिखाए जाएंगे पर सच यह नहीं था. ‘3जी फिल्म में सिर्फ तीन किसिंग सींस हैं और वो भी बहुत ही सलीके से शूट किये गए हैं’ ऐसा फिल्म की एक्ट्रेस सोनल चौहान और एक्टर नील नितिन मुकेश का कहना है. इन्होंने अपनी फिल्म ‘3जी’ की तारीफ करते हुए इस बात को साफ कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग करते समय ऐसा कोई भी इंटिमेट सीन शूट नहीं किया गया जो आप अपने परिवार या फिर फ्रेंड के साथ बैठकर ना देख सकें.

Read:यह जनाब इश्क खुल्लमखुल्ला कर रहे हैं !!


नील ने तो फिल्म ‘3जी’ की तारीफ की ही पर साथ ही सोनल भी पीछे नहीं रहीं. सोनल चौहान का कहना है कि वो इस फिल्म के लिए इंटिमेट सीन्स करने के लिए इसलिए तैयार हुईं क्योंकि फिल्म की कहानी की मांग थी पर यदि यही इंटिमेट सीन्स फिल्म प्रमोशन के लिए होते तो शायद नहीं करती. वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘3जी’ के लिए सोनल और नील ने अपनी आपस की केमिस्ट्री बेहतर दिखाने के लिए खास मेहनत की है और फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है. ‘3जी’ फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब नील फिजी में एक 3जी सेकेंड हैंड फोन खरीदते हैं और एक रात उन्हें उसी फोन पर एक ऐसा कॉल आता है जो कि उनकी और सोनल की जिदंगी को पूरी तरह से बदल देता है. वैसे बॉलीवुड खबरों की बात मानें तो बहुत जल्द ही नील और सोनल की केमिस्ट्री पर्दे पर नहीं निजी जिंदगी में नजर आएगी.

Read:इतना आसान भी नहीं है न्यूड होना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग