blogid : 319 postid : 3004

एक गलती ने कराया मल्लिका के ठुमके से महरूम

Posted On: 31 Dec, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

mallika sherawatमल्लिका को चाहने वाले उनकी हजारों गलतियां माफ कर देते हैं आखिरकार उनकी खूबसूरती का जादू ही कुछ ऐसा है. मल्लिका के बारे में एक खास बात बोली जाती है कि वो अपने हुस्न का जादू चलाकर किसी को भी अपना कायल बना सकती हैं. मल्लिका को चाहने वालों के लिए एक बेकार खबर यह है कि पिछले कई सालों से न्यू ईयर पर ठुमके लगाने वाली मल्लिका शेरावत का जादू इस बार देखने को नहीं मिलेगा. सूत्रों के मुताबिक, इस साल वह इस मौके पर शूटिंग में बिज़ी हैं. इसलिए किसी भी तरह के न्यू ईयर परफॉर्मेंस से दूर रहेंगी.

Read:‘इश्क होता नहीं सभी के लिए’


मल्लिका शेरावत भी अपने चाहने वालों का दिल थोड़ना नहीं चाहती हैं पर उन्होंने एक कदम ऐसा उठा लिया हैं जिससे कि वो अब पीछे नहीं हट सकती हैं. मल्लिका ने न्यू ईयर के मौके पर ही कुछ फिल्मों के ऑफर को साइन कर रखा है जिस कारण वो बिज़ी शेड्यूल के चलते अपने चाहने वालों की इच्छा को पूरा नहीं कर पा रही हैं. वैसे, पिछले साल न्यू ईयर के मौके पर एक सवाल के जवाब में मल्लिका ने कहा था कि ‘जब 20-25 मिनट डांस करने से अच्छी कमाई हो जाती है, तो क्यों न करें’. लेकिन इस साल! न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर मल्लिका के हाथ से अच्छी कमाई करने का चांस निकल जाएगा.


वैसे बॉलीवुड में एक समय था जब फिल्मों को हिट कराने के लिए मल्लिका शेरावत के नाम का प्रयोग किया जाता था पर किसी ने सच ही कहा है कि बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाए रखना बहुत ही मुश्किल काम है. कुछ ऐसा ही मल्लिका शेरावत के साथ हुआ है. मल्लिका शेरावत ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो शुरू-शुरू में काफी शोर हुआ पर वो शोर कुछ ही दिनों बाद शांत ही हो गया. अब आप इसे मल्लिका की किस्मत कहें या फिर उनकी लापरवाही जो वो अपने अभिनय की कला को बड़े पर्दे पर बेहतर तरीके से उतार ना सकीं.

Read:देखकर ही वेश्याओं के बारे में सोचने पर मजबूर


Tags: Mallika Sherawat, Mallika Sherawat movies, Mallika Sherawat style, मल्लिका, मल्लिका शेरावत

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग