blogid : 319 postid : 3303

एक लड़की को पटाने के लिए इन्होंने तमाम कोशिश की !!

Posted On: 28 Apr, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

किसी पर दिल आ जाए तो फिर उस लड़की को पटाने के लिए एक लड़का तमाम कोशिश करता है. कुछ ऐसा ही इस बनारस के लड़के का हाल हो रहा है. एक मासूम सी लड़की का चेहरा देख कर उसके पीछे-पीछे चल रहा है बिना यह सोचे की वो लड़की उससे पटेगी भी या नहीं. यहां बात हो रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और तमिल सुपरस्टार धनुष की. बहुत जल्द ही दोनों की फिल्म रांझना पर्दे पर रिलीज होने वाली है फिलहाल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Read:आंखों के आंसू चाहकर भी रुक नहीं पाते हैं


फिल्म रांझना के ट्रेलर में सोनम कपूर को एक टिपिकल बनारस की लड़की दिखाया गया है और धनुष भी कुछ इसी तरह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. अभय देओल को इस फिल्म में एक पॉलिटिशियन का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है. फिल्म रांझना के ट्रेलर में नए और फ्रेश डायलॉग दिखाए गए हैं.

जब धनुष रांझना फिल्म में सोनम कपूर को पटाने की कोशिश करते हैं तो दोस्त कहता है कि भाई जल्दी पटा ले नहीं तो अक्सर बनारस की लड़कियों को डॉक्टर और इंजीनियर पटा कर ले जाते हैं. रांझना फिल्म का निर्देशन आनंद ए लाल ने किया है जिन्होंने कुछ साल पहले तनु वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया था. फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है जिस कारण दर्शकों को रांझना फिल्म से खास उम्मीद है. अभय देओल और सोनम कपूर इससे पहले फिल्म आयशा में एक साथ काम कर चुके हैं. तमिल सुपरस्टार धनुष, रजनीकांत के सन इन लॉ है और रांझना फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं इस कारण भी यह फिल्म काफी चर्चाओं में है. रांझना फिल्म का ट्रेलर देखने वाले लोगों का कहना है कि इस फिल्म में सोनम कपूर पहली बार टिपिकल बनारसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा पर कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि धनुष सही तरीके से बनारस के लड़के का किरदार नहीं निभा रहे हैं. अब यह तो 21 मई को ही पता चलेगा कि फिल्म रांझना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं.

Read:सेक्सी सीन फिल्म में नहीं यहां दिखाए जाएंगे !!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग