blogid : 319 postid : 3156

करीना ने सैफ को छोड़ वैलेंटाइन डे किसी और के साथ मनाया !!

Posted On: 17 Feb, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2767 Posts

670 Comments

शादी के बाद पहले वैलेंटाइन डे की बात ही कुछ और होती है पर लगता है कि करीना ने यह मौका भी गंवा दिया. करीना और सैफ की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी माना जाता है और साथ ही दोनों के बारे में यह भी कहा जाता है कि उनके बीच हद से ज्यादा प्यार है पर वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने जो सैफ के साथ किया उससे तो अब यही लगने लगा है कि सैफ से ज्यादा उन्हें किसी और चीज से प्यार है. बेबो अपने आप को उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल करना चाहती हैं जो शादी के बाद भी बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री बनी रहती हैं.

Read: पूनम किसके साथ वैलेंटाइन डे मना रही हैं?


करीना के साथ वैलेंटाइन डे पर कुछ ऐसा हुआ कि वो खुद इस बात से हैरान हो गईं. इन दिनों निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ की शूटिंग चल रही है जिसमें करीना एक जर्नलिस्‍ट का रोल कर रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग भोपाल से लगभग 15 किलोमीटर दूर चिकलौद में चल रही है जिसके चलते उन्हें वैलेंटाइन डे  वाले दिन सैफ को छोड़ कर जाना पड़ा.

Read: पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती


बॉलीवुड की सुपरस्टार करीना का मानना है कि वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने से ज्यादा जरूरी अपने फिल्मी कॅरियर को बनाना है और वैसे भी प्रकाश झा की ‘सत्याग्रह’ फिल्म उनके लिए खास महत्व रखती है. ‘सत्याग्रह’ फिल्म की कहानी अन्ना हजारे के लोकपाल आंदोलन पर आधारित है जिसमें लीड रोल अमिताभ बच्चन और झा के चहेते अजय देवगन करने वाले हैं. हालांकि झा ने इन बातों का खंडन किया है कि अन्ना और केजरीवाल को ध्यान में रखकर ही उन्होंने ‘सत्याग्रह’ फिल्म को निर्देशित किया हैं. प्रकाश झा ‘सत्याग्रह’ फिल्म से पहले भी राजनीति जैसी सुपरहिट फिल्म निर्देशित कर चुके हैं.

Read: अब नरगिस भी विवाह बंधन में बंधने को तैयार


Tags: Kareena and Saif Ali khan, Saif Ali Khan affairs, Kareena upcoming movies, सत्याग्रह, करीना कपूर, करीना और सैफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग