blogid : 319 postid : 3051

कहानी 2 के पर्दाफाश में अमिताभ बच्चन का नाम

Posted On: 14 Jan, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

जब किसी चीज का पर्दाफाश किया जाए और उसमें आपको ऐसे व्यक्ति का नाम पता चले जिससे आपने उम्मीद नहीं की हो तो आपको हैरानी तो होगी ही और साथ ही एक झटका भी लगेगा. कुछ ऐसा ही अमिताभ बच्चन के साथ हुआ है जब कहानी 2 का पर्दाफाश किया गया तो उस समय सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन का सामने आया था.

Read:बेटी से वेश्या तक के सफर की सच्ची कहानी


सुजॉय घोष और अमिताभ बच्चन का गहरा नाता है और इस बात से कोई अनजान नहीं है. दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता इतना गहरा है कि सुजॉय घोष जैसे निर्देशक कोई भी फिल्म बिना अमिताभ बच्चन के सहयोग के निर्देशित करना बेकार समझते हैं. फिल्म ‘अलादीन’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके निर्देशक सुजॉय घोष का कहना है कि वह ‘कहानी’ फिल्म के अगले संस्करण ‘कहानी 2’ में एक बार फिर महानायक के साथ काम करेंगे. सुज़ॉय घोष की फिल्म कहानी भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

Read: पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती


amitabh bachchanअमिताभ बच्चन को चाहने वालों की कमी नहीं है और इस कारण ही अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक माना जाता हैं. अमिताभ बच्चन को चाहने वाले सिर्फ फिल्मी दुनिया के बाहर के लोग ही नहीं हैं बल्कि फिल्मी दुनिया के अंदर के लोग भी उन्हें आदर्श अभिनेता मानते हैं. अमिताभ बच्चन और सुजॉय घोष का भी कुछ ऐसा ही नाता है तभी सुज़ॉय घोष ने जनता से वादा करते हुए कहा है कि अमिताभ बच्चन किसी ना किसी रूप में ‘कहानी 2’ का  भी हिस्सा बनेंगे और उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि अमिताभ बच्चन की दुआ उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है. वैसे आपको याद हो तो अमिताभ बच्चन ने ‘कहानी’ फिल्म के गाने ‘एकला चलो रे’ को अपनी आवाज दी थी और इस गाने को फिल्म का सुपरहिट गाना माना गया था. सुजॉय घोष ने अपनी निर्देशित फिल्म कहानी 2 के लिए अभी से अपनी फिल्म की अभिनेत्री का नाम साफ कर दिया है. सुजॉय घोष का मानना है कि विद्या बालन ने जिस तरीके से ‘कहानी’ फिल्म में अपने किरदार को निभाया था उसी को देखते हुए विद्या बालन को ‘कहानी 2’ फिल्म में भी खास भूमिका में रखा जाएगा. निर्देशक सुजॉय घोष ने अपनी फिल्म ‘कहानी 2’ के लिए अभिनेत्री का नाम तो फाइनल कर लिया है पर अभी भी फिल्म की कहानी अधूरी है. समय ही बताएगा कि क्या इस बार भी ‘सुजॉय घोष’ के लिए अमिताभ बच्चन लॅकी साबित होंगे.


Read: एक बार करीब से महसूस किया था…..

क्या फिर से जिंदा हो जाएंगे ‘किशोर दा’ !!


Tags: Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan style, Sujoy Ghosh, Vidhya Balan, Kahani movie, Amitabh Bachchan upcoming movie, सुजॉय घोष और अमिताभ बच्चन, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग