blogid : 319 postid : 3059

चित्रांगदा को ही बोल्ड सीन के लिए क्यों चुना ?

Posted On: 18 Jan, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं है जो बोल्ड सींस को बेहतर तरीके से निभा सकें पर फिर भी इंकार फिल्म के लिए चित्रांगदा जैसी अभिनेत्री को चुना गया जो कुछ सालों से अभिनय की दुनिया से अलग भी हो गई थीं. दरअसल सुधीर मिश्रा का नाम बॉलीवुड में उन निर्देशकों की लिस्ट में शामिल किया जाता है जो अलग और बेहतर निर्देशन करते हैं. ‘यह साली जिंदगी’, ‘चमेली’, ‘खोया-खोया चांद’ जैसी फिल्मों के निर्देशक सुधीर मिश्रा रह चुके हैं और हाल ही में उन्होंने इंकार जैसी फिल्म को निर्देशित किया है. जब सुधीर मिश्रा से पूछा गया कि आप अपनी नई फिल्म में क्या दिखाने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि “आज के माहौल में औरतें समाज के हर क्षेत्र में पुरुषों की जगह ले रही हैं. मॉडर्न वर्किंग प्लेस में स्त्री-पुरुष के संबंधों का समीकरण अब बदल रहा है. इनकी आकांक्षाएं टकराती हैं. इस टकराहट में परस्पर रिश्तों का क्या होता है? अपनी महत्वाकांक्षा और संबंध को किस हद तक ले जाएं, यही सब दिखाया जाएगा इंकार फिल्म में.”

Read: बोल्ड सीन देना जरूरी हो गया था.


chitrangadaफिल्म की शुरुआत यौन उत्पीड़न के एक मामले से होती है. कंपनी की एक लड़की अपने बॉस के खिलाफ शिकायत करती है. यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है कि दोनों के बीच क्या-क्या हुआ था.

Read:पर्दाफाश में अमिताभ बच्चन का नाम


वैसे सुधीर मिश्रा अपनी फिल्म को निर्देशित करते समय फिल्म के किरदारों को निभाने के लिए कुछ खास परख करते हैं क्योंकि उनका मानना यह है कि किरदारों के बेहतर अभिनय के बिना कोई भी फिल्म सुपरहिट नहीं हो सकती है. सुधीर मिश्रा से जब पूछा गया कि आपने अपनी फिल्म ‘इंकार’ के लिए अर्जुन रामपाल और चित्रांगदा को ही क्यों लिया ? तो इसी बात का जबाव देते हुए सुधीर ने कहा कि जब भी वो फिल्म के लिए किसी महिला चरित्र को रचते हैं तो उनके जेहन में चित्रांगदा का नाम हमेशा रहता हैं और साथ ही चित्रांगदा की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि मासूम, कोमल, आत्मविश्वास से भरी खूबसूरत लड़की के सारे गुण चित्रांगदा जैसी अभिनेत्री में हैं.

Read:पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी


अर्जुन रामपाल को फिल्म ‘इंकार’ में लिए जाने के पीछे का कारण यह है कि वो फिल्म ‘इंकार’ के किरदार से पूरी तरह जुड़े हुए हैं क्योंकि यदि आप अर्जुन के जीवन और कॅरियर पर नजर डालें, तो वो भी छोटे शहर देवलाली से मुंबई आए हैं और आज वे मॉडर्न युवकों के लिए आदर्श हैं जैसा कि फिल्म इंकार के किरदार को भी दिखाया गया है. वैसे यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि सुधीर मिश्रा ने फिल्म इंकार में अर्जुन रामपाल और चित्रांगदा को लेकर कोई गलती तो नहीं की है!!

Read:क्या फिर से जिंदा हो जाएंगे ‘किशोर दा’ !!

मान भी जाइए कि लड़कियां हाशमी की दीवानी हैं


Tags: Arjun Rampal, Chitrangada Singh, Chitrangada Singh and Sudhir Mishra affair, Chitrangada Singh new movie, Inkar film, Sudhir Mishra, अर्जुन रामपाल, चित्रांगदा सिंह,

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग