blogid : 319 postid : 3364

तीन कारण बनाएंगे रणबीर-दीपिका को सबसे हिट जोड़ी

Posted On: 30 May, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

रणबीर और दीपिका के चर्चे हमेशा लोगों की जुबां पर रहे हैं भले ही वो उनके प्यार या फिर ब्रेकअप के चर्चे हों. 31 मई, 2013 को दोनों की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ रिलीज हो रही है और ब्रेकअप के बाद दोनों की यह पहली फिल्म है. ऐसे तीन कारण हैं जिससे फिल्म ये जवानी है दीवानी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो सकती है. 75 करोड़ रुपए की यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही निर्माता के लिए मुनाफे का सौदा बन गई है और अधिकांश लोग यह उम्मीद लगा रहे हैं कि यह फिल्म हिट ओपनिंग जरूर लेगी.

ब्रेकअप के बाद प्रेमी दोस्त कैसे हो सकता है ?


Yeh Jawaani Hai Deewani: Ranbir And Deepika

पहला कारण: दीपिका-रणबीर की जोड़ी

फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ दोनों ने एक साथ की थी पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी. रणबीर और दीपिका की निजी जिंदगी को जानने में लोगों को हमेशा से खास दिलचस्पी रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) में दोनों के निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें दिखाई गई हैं. यह एक बड़ा कारण है जिससे फिल्म ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट ओपनिंग ले सकती है.


Yeh Jawaani Hai Deewani:Deepika And Ranbir

दूसरा कारण: सुपरहिट म्यूजिक

बॉलीवुड की फिल्मों के बारे में कहा जाता है कि यदि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसके गाने सुपरहिट हो जाएं तो फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद और ज्यादा हो जाती है. ये जवानी है दीवानी फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर चढ़ गए हैं. ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) फिल्म के गाने बदतमीज दिल, बलम पिचकारी, कबीरा, घाघरा में प्रीतम द्वारा दिया गया म्यूजिक लोगों को फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लिए मजबूर करने का बड़ा कारण है.

राजेश खन्ना के साथ के बाद भी अधूरी ही रहीं !!


Yeh Jawaani Hai Deewani: Love Story In Hindi

तीसरा कारण: लंबे इंतजार के बाद

बॉलीवुड में पिछले दो-तीन महीनों से कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई या ऐसी कोई फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आई जो हर उम्र और वर्ग के दर्शकों को अपना कायल बना सके. जनता इस समय मनोरंजक फिल्म देखने के लिए बेताब है इसलिए फिल्म ये जवानी है दीवानी (Yeh Jawaani Hai Deewani) देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ टूट सकती है. फिल्म ये जवानी है दीवानी के हिट होते ही इस बात की उम्मीद ज्यादा है कि रणबीर-दीपिका की जोड़ी भी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी बन जाए.


हैरत है कल की आई सनी ने इस मल्लिका को टक्कर दी !!


Tags: Ranbir Kapoor, Deepika Padukone, Ranbir And Deepika, Yeh Jawaani Hai Deewani, Love Story In Hindi, Love Story, Real Love Story In Hindi, ये जवानी है दीवानी, रणबीर और दीपिका , रणबीर, दीपिका, प्रेम कहानी, कहानी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग