blogid : 319 postid : 2862

तो क्या करीना को नहीं पसंद सैफ का नाम !!

Posted On: 30 Oct, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

Kareena-And-Saif-Wedding-Picसैफ अली खान की बेगम बनने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि शर्मिला टैगोर की तरह बेबो यानि करीना कपूर भी इस्लाम धर्म के अनुसार अपना नाम बदल लेंगी. नवाब खान से निकाह करने के बाद बेबो इस्लाम कबूल करेंगी यह बॉलिवुड गलियारों का एक हॉट टॉपिक बन गया था लेकिन अब इस मसले पर विराम लगता दिखाई दे रहा है.

Read – नाजायज है सैफ और करीना का रिश्ता !!


यह तो आप जानते ही हैं कि वर्ष 2012 के अंत तक करीना कपूर आमिर खान और रीमा कागती की फिल्म तलाश में नजर आएंगी. साथ ही विवाह के पश्चात यह करीना की पहली रिलीज फिल्म भी होगी. इस फिल्म के गानों की रिलीज पर हुई प्रेस कॉंफ्रेंस में करीना कपूर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने नाम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करने वाली हैं. इतना ही नहीं फिल्म की निर्देशिका रीमा कागती का भी यही कहना है कि फिल्म की कास्ट में करीना का नाम करीना कपूर ही है, उनका नाम बदला नहीं गया है. यह इस बात का एक पुख्ता सबूत है कि करीना कपूर शादी के बाद भी अपने पति यानि सैफ अली खान के नाम का प्रयोग नहीं करेंगी.


Read – क्या वाकई करीना ने सैफ से शादी करके गलती की है !!


कागती के इस बयान से पहले यह अनुमान लगभग पुख्ता ही माना जा रहा था कि निकाह के बाद करीना अपना नाम ना सही पर उपनाम जरूर बदल लेंगी. जिस तरह मंसूर अली खान पटौदी से विवाह करने के बाद शर्मिला टैगोर का नाम बदलकर आइसा बेगम रखा गया था उसी प्रकार यह समझा जा रहा था कि खान परिवार अपनी नई-नवेली बहू का नाम बदल देगा. जब करीना से इस बात पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वह ऐसे गलत सवालों का जवाब नहीं देने वाली.


Read – कामसूत्र के जरिए धमाका करेंगी अब शर्लिन


उल्लेखनीय है कि करीना और सैफ का विवाह जितना पहले चर्चित रहा उतना या यूं कहें विवाह के पश्चात यह जोड़ा और चर्चित है. शादी से पहले जहां इस बात को लेकर उनके प्रशंसक उत्साहित थे कि करीना अपने विवाह में क्या पहनेंगी, कौन-कौन मेहमान इस शादी का हिस्सा बनेंगे आदि वहीं शादी के पहले तो सैफ अली खान को ताज होटल में हुए झगड़े को लेकर पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े तो बाद में दारुल-उलूम संस्था ने ही करीना और सैफ अली खान के निकाह को ही नाजायज करार दे दिया. इस्लामिक संस्था दारुल उलूम के अनुसार विवाह करने से पहले करीना ने इस्लाम कबूल नहीं किया था और गैर-इस्माली व्यक्ति के साथ सैफ का विवाह जायज नहीं ठहराया जा सकता. खैर करीना और सैफ या फिर उनके परिवार वाले इन सभी विवादों से प्रभावित नहीं हुए हैं और अब करीना अपने विवाहित जीवन से बेहद खुश हैं.


Tags : saif ali khan, kareena kapoor, saifa and kareena marriage, bollywood gossips, indian marriages, bollywood couples, love stories of bollywood , सैफ अली खान, करीना कपूर, बॉलिवुड


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग