blogid : 319 postid : 3321

पति से तलाक लेकर ड्रग तस्कर प्रेमी बनाया !!

Posted On: 12 May, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

पहले तो एनआरआई लड़के से शादी कर ली फिर अपने पति से तलाक लेकर ड्रग तस्कर प्रेमी बना लिया. एक समय ऐसा था जब बोल्ड तेवर के लिए यह बॉलीवुड में मशहूर थीं पर इन्होंने अचानक ही फिल्मों की दुनिया से दूर जाने का फैसला ले लिया था. हां, यहां बात हो रही है ममता कुलकर्णी की. उन्हें बॉलीवुड का सेक्सी बम कहा जाता था और अब ऐसी खबर आ रही है कि उन्होंने साल 2012 में ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के साथ शादी रचा ली थी. दोनों इन दिनों दुबई में एक साथ रह रहे हैं. कहा जा रहा है कि ममता कुलकर्णी दस सालों से ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के साथ रिलेशनशिप में थीं.

Read: सैफ फेल हो सकते हैं गिप्पी के आगे !!


साल 1997 में दुबई में पुलिस ने ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी को मैंडेक्स की तस्करी करते हुए पकड़ा था जिस कारण उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी. सालों पहले ममता कुलकर्णी के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने कॅरियर की ढलान पर एनआरआई से शादी की थी पर कुछ साल बाद तन्हां ही यूएस में अपना आशियाना बना लिया था लेकिन अब खबर यह आ रही है कि विक्की से प्यार करने के कारण ममता ने एनआरआई से तलाक ले लिया था और अब उनसे शादी कर दुबई में रह रही हैं. ममता ने ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी के लिए इस्लाम धर्म को भी कबूल कर लिया है.

ममता कुलकर्णी ने उन दिनों हिन्दी फिल्मों में बोल्ड आइटम डांस करके जता दिया था कि अभिनेत्रियां कुछ भी कर सकती हैं और नब्बे के दशक के हर बड़े सितारे के साथ उन्होंने काम किया था. फिल्म घातक का आइटम नंबर ‘कोई जाये तो ले आये’ और फिल्म करण अर्जुन का ‘रामारामा घूंघट काहे को डाला’ जैसे गानों का डांस आज भी याद किया जाता है. साल 1993 में ममता कुलकर्णी ने मैगजीन स्टारडस्ट के कवर पेज के लिए टॉपलेस पोज दिया था जिसके बाद उनका और विवादों का जैसे नाता ही जुड़ गया था.

Read:ऐसी लड़की को देख कोई भी लड़का घबरा जाएगा !!





Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग