blogid : 319 postid : 3135

पूनम किसके साथ वैलेंटाइन डे मना रही हैं?

Posted On: 14 Feb, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2758 Posts

670 Comments

poonam profileपूनम के चर्चे कहां-कहां नहीं होते हैं. एक तो उन्हें खुद भी चर्चा में रहने की आदत है और दूसरा मीडिया भी उनका पीछा नहीं छोड़ती है. वैलेंटाइन डे का मौसम है और भला पूनम पीछे रह जाएं यह तो हो ही नहीं सकता है. पर पूनम किसके साथ वैलेंटाइन-डे मना रही हैं इस प्रश्न का जवाब हम आपको बाद में देंगे पहले यह बता दें कि आजकल पूनम सनी लियोन को पीछे छोड़ने की तैयारी कर रही हैं. बॉलीवुड में नई एंट्री पाने वाली हॉट बाला पूनम की अदाओं को देखकर लगता है कि वो “पोर्न स्टार” एक्ट्रेस सनी लियोन को बहुत जल्द ही मात देने वाली हैं. पूनम पांडे जैसी ही हॉट अदाकारा पूनम झावर बहुत जल्द ही बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं की लिस्ट में शामिल होने वाली हैं. पूनम ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ की थी. पूनम ने अपने फैंस के लिए हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है और यह फोटोशूट लाल ड्रेस में करवाया गया है और इस बात में कोई शक नहीं कि उनके इस हॉट फोटोशूट को देखने के बाद पूनम की फैंस फॉलोइंग कहीं ज्यादा मात्रा में पहुचने वाली हैं.

Read: तेरा नशा ही होश उड़ाने के लिए काफी है!!


36 साल की पूनम झावर ने फिल्म “मोहरा” से शुरुआत की थी और आज एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ सिंगर, प्रोड्यूसर और मॉडल भी हैं. पूनम झावर ने वैलेंटाइन डे पर अपने फैंस के लिए हॉट फोटोशूट लाल ड्रेस में करवाकर इस बात को साबित कर दिया है कि वो अपना वैलेंटाइन-डे अपने फैंस के साथ ही मानना चाहती हैं. बॉलीवुड में हॉट लगने के लिए लाल ड्रेस पहनने का चलन रहा है.

Read: मैने एक बार करीब से महसूस किया था….


किसी भी फिल्म में रोमांस को दिखाना हो या फिर बोल्डनेस को दिखाना हो लाल ड्रेस का इस्तेमाल किया जाता है. याद होगी आपको यश राज चोपड़ा की आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ जिसमे कैटरीना कैफ को लाल ड्रेस पहनाकर काफी रोमांटिक और हॉट दिखाने की कोशिश की गई थी. वैसे हम तो पूनम झावर को एक ही हिदायत देना चाहेंगे कि वो बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हो पाएं या नहीं पर ऐसा ना हो कि उनकी बोल्ड और सेक्सी ड्रेस के कारण उनकी तुलना पूनम पांडे से होने लगे.

Read: करीना की सैफ से भी अलग एक दुनिया है

सनी और पूनम के चर्चे कहां-कहां नहीं हैं

Tags: Poonam Pandey, Poonam Jhawar, valentine day, valentine day in bollywood, वैलेंटाइन डे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग