blogid : 319 postid : 3443

प्रेमिका को पिता के घर का दिया सहारा

Posted On: 30 Jun, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2748 Posts

670 Comments

प्रेमिकाएं तो बदलती रहती हैं पर कोई एक प्रेमिका ऐसी होती है जिसे अपने पिता के घर का सहारा दिया जाता है पर यह बात इन जनाब पर पूरी तरह फिट नहीं बैठती है. इन जनाब ने अपनी अधिकांश गर्लफ्रेंड्स को अपने घरवालों से तो मिलवाया है पर अब अपनी खास गर्लफ्रेंड को अपने पिता के घर का सहारा दिया है.

ऐसे लड़के प्यार का झांसा देकर फंसाते हैं !!


यह कारनामा सलमान खान का है. सलमान खान की प्रेम कहानी फिल्मों की प्रेम कहानी से कम नहीं है. कभी इनका किसी पर दिल आ जाता है और कभी किसी और पर. सलमान खान को प्रेम लीलाओं का खिलाड़ी भी नहीं बोला जा सकता है क्योंकि बहुत बार तो इनकी प्रेमिकाएं ही इन्हें छोड़ कर किसी और से दिल लगा बैठती हैं. इस बार सलमान की पूरी कोशिश है कि उनकी गर्लफ्रेंड उनकी जीवन साथी बन जाए और कभी भी किसी भी कीमत पर उनसे दूर जाने की बात ना करे.

गुपचुप तरीके से क्यों की बेटी की सगाई ?


इन दिनों सलमान खान अपनी नई गर्लफ्रेंड रोमानिया एक्ट्रेस लूलिया वेंतूर को लेकर काफी सीरियस हैं इसलिए बॉलीवुड के गुप्तचर ऐसा भी कह रहे हैं कि बहुत जल्द ही यह दोनों शादी करने वाले हैं. वैसे आजकल लूलिया वेंतूर सलमान खान के पिता सलीम के साथ उनके घर पर रह रही हैं क्योंकि उन्हें इंडिया के बारे में कुछ खास पता नहीं है इसलिए सलमान खान के पेरेंट्स लूलिया की मदद कर रहे हैं.


वैसे सलमान खान इस बात को ज्यादा लंबे समय तक के लिए नहीं छुपा सकते हैं कि वो लूलिया वेंतूर से प्रेम करने लगे हैं और वो उनकी सिर्फ अच्छी दोस्त नहीं हैं. दोनों हाल ही में एक साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखे गए थे. सलमान वहां फिल्म ‘मेंटल’ की शूटिंग करने गए हुए थे. दोनों ने एयरपोर्ट से छुप-छुपाकर निकलने की कोशिश की पर मीडिया की नजर इन पर पड़ ही गई. सलमान खान ने लूलिया वेंतूर पर कैमरे की नजर तक नहीं पड़ने दी और उन्हें किसी भी तरह से वहां से जल्द से जल्द निकालने की कोशिश की. अब आप ही बताएं यह प्यार नहीं तो और क्या है!!

इन नशीले नैनों का जादू आपको लुटेरा बना देगा !

शादी के 30 साल पूरे होने से पहले ही….


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग