blogid : 319 postid : 3258

बस यह एक हसीना ही सब की पसंद है !!

Posted On: 5 Apr, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2834 Posts

670 Comments

कहने को तो हजारों सुन्दरियां हैं पर हर किसी की आंखें बस इस सुन्दरी पर ही आकर रुक जाती हैं. हर कोई इस सुन्दर हसीना का इंतजार करता है और बस यही कहता है कि काश वो थोड़ा सा समय निकालकर हमारे साथ भी फिल्म साइन कर ले. हां, यहां बात हो रही है विद्या बालन की. आपको जानकर हैरानी होगी कि आजकल अधिकांश निर्देशक विद्या बालन से फिल्म साइन कराने के लिए लंबा इंतजार करते हैं. हिन्दी सिनेमा के इतिहास से लेकर वर्तमान तक देखा गया है कि अभिनेत्रियों की शादी के बाद फिल्मों में उनका महत्व कम हो जाता है पर विद्या बालन के साथ ऐसा नहीं है. शादी के बाद विद्या बालन के पास दो या तीन नहीं बल्कि बहुत सी फिल्मों के ऑफर आए हैं पर वो कौन सी फिल्मों को साइन करेंगी यह तो वो ही जानती हैं. फिलहाल वो डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को ना कह चुकी हैं.

Read:ऋतिक के साथ पानी में उतरने को तैयार हैं अनुष्का


विद्या बालन को लेकर हिन्दी सिनेमा में ऐसी सोच बन चुकी है कि जब भी महिला सशक्तिकरण पर फिल्मे बनेंगी तो उसमें बालन को अहम रोल में लिया जाएगा क्योंकि विद्या के फिल्मी कॅरियर में जितनी भी फिल्में सुपरहिट रही हैं उनमें से अधिकांश फिल्मों की कहानी महिला सशक्तिकरण पर रही है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को हमेशा से समाज और महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाने में दिलचस्पी रही है और वो हमेशा से यही चाहते हैं कि जो भी फिल्म अभिनेत्री उनकी फिल्म में काम करे वो अपने किरदार को बेहतर तरीके से निभा पाए इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए विद्या बालन को चुना पर उन्होंने विवेक अग्निहोत्री को यह कहते हुए मना कर दिया कि वो अपनी फिल्मों में एक टाइप के किरदार नहीं निभाना चाहती हैं. विद्या बालन के मना करने के बाद भी विवेक अग्निहोत्री उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म के लिए विद्या बालन उनकी पहली पसंद थीं लेकिन यह उनका बैड लक रहा जो कि विद्या ने उनके साथ फिल्म करने के लिए मना कर दिया. वैसे विद्या आजकल फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. लगता है कि विद्या ने सोच लिया है कि उनको बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और एक्टर के साथ ही काम करना है.

Read:क्या आपको सनी लियोन की कीमत पता है?

आजकल बड़े बैनर के ऑफर मिल रहे हैं


Tags: Vidya Balan, Vidya Balan style, Vidya Balan marriage, Vidya Balan gossip, Vidya Balan latest news, Vidya Balan upcoming movies, विद्या बालन, विद्या बालन और फिल्में, विद्या बालन की फिल्में, विद्या बालन और प्यार, विद्या बालन शादी



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग