blogid : 319 postid : 3136

यह क्या सल्लू ने किसके साथ वैलेंटाइन डे मना डाला !!

Posted On: 14 Feb, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2767 Posts

670 Comments

salman khanसल्लू भाई की बात ही अलग है. जिस चीज पर दिल आता है उसे खरीद लेते है. पर लगता है कि इस बार सल्लू भाई को उनकी पसंद की चीज नहीं मिली. सलमान खान की किस्मत का पत्ता बॉलीवुड की दुनिया में चलता आया है पर लगता है कि दिल के मामले में उनकी किस्मत का पत्ता चल नहीं पाया है. कुछ समय पहले की ही बात है जब कैटरीना और सल्लू एक साथ नजर आते थे पर आजकल दोनों के बीच सिर्फ दूरी नजर आती है. कैटरीना कैफ का सलमान खान से दूर होने का कारण शाहरुख खान होंगे यह किसने सोचा था. सल्लू और शाहरुख की आपस में नहीं बनती है और दोनों में किसी ना किसी बात को लेकर नाराजगी बनी रहती है पर इस बार सल्लू के पास शाहरुख से नाराज होने का कारण है.

Read: तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबां पर


यदि कोई वैलेंटाइन-डे वाले दिन आपकी प्रेमिका को आपसे दूर कर अपनी बांहों में डांस कराए तो आपको कैसा लगेगा? कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के दबंग एक्टर सल्लू के साथ हो रहा है. सलमान की प्रेमिका कैटरीना कैफ इस बार वैलेंटाइन-डे पर उनके साथ नहीं बल्कि शाहरुख की बांहों में झूमती दिखेंगी.

Read: आइटम गर्ल या बोल्ड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती


शाहरुख खान और कैटरीना ने एक साथ यशराज चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम किया था और यह जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गई थी. वैलेंटाइन डे के मौके पर मस्कट में कट्रीना और शाहरुख पहली बार एक-दूसरे के साथ म्यूजिकल शो में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. अब देखने वाली बात यह होगी कि अपनी प्रेमिका को किसी और की बांहों में देखने पर सलमान चुप रह पाएंगे या नहीं. वैसे सलमान खान के बारे में यही कहा जाता है कि वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते हैं और वो अपने गुस्से में क्या कर बैठें यह तो कोई भी नहीं जानता है. शायद शाहरुख खान को बॉलीवुड के दबंग एक्टर सल्लू से पंगा नहीं लेना चाहिए था.

Read: पिता बनने की कोई उम्र नहीं होती

पियक्कड़ बाप के साथ हॉट बेटी की जोड़ी


Please Post your comments: आपको क्या लगता है कि सलमान खान और शाहरुख खान की लड़ाई में कौन जीतेगा?


Tags: Salman Khan, Salman Khan life, Salman Khan affairs, Katrina Kaif, valentine day, valentine day special, सलमान खान, शाहरुख खान, वैलेंटाइन डे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग