blogid : 319 postid : 3322

रांझना करते-करते दिल हार गई

Posted On: 14 May, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

इस एक फार्मूले से कोई भी लड़की पट सकती है

Dating Tips For Men

एक लड़की पटाने के लिए लड़के तमाम तरह के डेटिंग फार्मूलों को आजमाते हैं लेकिन लड़की है कि हां बोलने का नाम तक नहीं लेती है. हजार फार्मूलों के बदले बस इस एक फार्मूले को आजमाने से दुनिया की कोई सी भी लड़की पटाई जा सकती है. अब आप रांझना फिल्म को ही ले लीजिए. सोनम कपूर को पटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था पर तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ने ऐसा कर दिखाया है. सोनम कपूर इन दिनों फिल्म ‘रांझना’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. ‘रांझना’ फिल्म के प्रोमो बता रहे हैं कि फिल्म में सोनम कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं जिसमें धनुष उन्हें पटाने की कोशिश करते रहते हैं.

Read: सल्लू की प्रेमिका करेगी अब तीन मुश्किलों का सामना


First Attraction:Raanjhnaa Movie

सोनम कपूर पर धनुष का जादू कुछ इस कदर चला कि वो अपनी निजी जिंदगी में भी उनकी तारीफ कर रही हैं. उनका कहना है कि ‘उनका रीयल लाइफ हीरो भी धनुष की तरह ही होना चाहिए. ‘धनुष एक बेहद ही सीधे-सादे, सरल और ईमानदार इंसान हैं जिनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है’ लेकिन जब सोनम को लगा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला जा रहा है तो उन्होंने कहा कि वो बस धनुष की तारीफ कर रही हैं और इस तारीफ को गलत नजर से देखने की जरूरत नहीं है. वैसे सोनम इस बात को अच्छे से जानती हैं कि रजनीकांत के दामाद धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या से काफी प्यार करते हैं. कोलावरी डी गाने से सबके दिलों में जगह बनाने वाले तमिल स्टार धनुष की रांझना पहली हिन्दी फिल्म है जिसमें उनके साथ अभय देओल और सोनम कपूर हैं.

Read:अब करीना नहीं सैफ बदलेंगे अपने रंग


Sonam Kapoor, Abhay Deol, Dhanush

फिल्म रांझना ‘तनु वेड्स मनु’ के निर्देशक आनंद राय के निर्देशन में बन रही है और फिल्म को संगीत ए आर रहमान ने दिया है. फिल्म रांझना के ट्रेलर में सोनम कपूर जहां स्कर्ट और दो चुटिया में कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं वहीं दूसरी तरफ धनुष एक बनारस के लड़के के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अभय देओल को पॉलिटीशियन के रोल में दिखाया गया है. एक नजर से देखा जाए तो किरदार तो नए हैं पर कुछ अलग अभिनय नहीं. सोनम कपूर फिल्म रांझना से पहले भी क्यूट लड़की का किरदार निभा चुकी हैं और अभय देओल पॉलिटीशियन तो नहीं पर लड़ने-झगड़ने वाले अभिनय पहले भी कई फिल्मों में कर चुके हैं. तमिल सुपरस्टार धनुष हिन्दी फिल्मों में तो नहीं पर तमिल फिल्मों में एक छोटे शहर से संबंध रखने वाले लड़के का किरदार निभा चुके हैं. यदि एक तरह से देखा जाए तो फिल्म रांझना में कुछ भी नया नजर नहीं आता है पर हां, लव स्टोरी के बीच राजनीति का मिलाप फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करा सकता है.

Read:डर्टी पिक्चर में डर्टी सींस करेंगी वीना मलिक


Tags: Dating Tips For Men, Dating Tips, First Attraction, Raanjhnaa Movie, Raanjhnanna, Sonam Kapoor, Abhay Deol, Love Story In Hindi, Dhanush, सोनम कपूर, धनुष, अभय देओल, डेटिंग टिप्स

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग