blogid : 319 postid : 3382

लड़कियां पटना कर देंगी बंद जब खुलेगा सल्लू का राज

Posted On: 9 Jun, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

सल्लू मियां पर एक नहीं हजारों लड़कियां मर मिटती हैं लेकिन जब उनका राज खुलेगा तो शायद ही कोई लड़की उनकी तरफ देखना भी पसंद करेगी. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या राज है सलमान खान का जिसे सुनने के बाद उनके चाहने वालों की लिस्ट कम हो जाएगी. सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाते हैं और उनकी हर फिल्म के शर्टलेस सीन पर उनकी फीमेल फैंस उछल पड़ती हों लेकिन अब उनकी बॉडी पर भी बढ़ती उम्र का असर दिखाई देने लगा है. हैरत वाली बात नहीं है यह सच है कि सलमान खान की बॉडी पर उम्र का असर साफ नजर आने लगा है.

एक प्रेम कहानी के मशहूर पांच किस्से !


फिल्म ‘एक था टाइगर’ तो आपने देखी होगी और सलमान खान की फीमेल फैंस ने इस फिल्म को एक बार नहीं तीन या चार बार तो देखा होगा. इस फिल्म के एक सीन में सलमान ने शर्टलेस सीन किया है जिसमें उनके आधे-अधूरे से सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि ये सिक्स पैक भी सिर्फ कंप्यूटर की मदद से दिखाई दे रहे हैं. इनकी जगह पर सलमान की फ्लैट टमी थी जिसे एडिटिंग के दौरान सिक्स पैक में बदल दिया गया था.

क्या 24 मई को ही अपनी मौत तय कर ली थी !


यह सच है कि सलमान खान की पहले जैसी बॉडी नहीं रही है और उनकी किसी भी फिल्म में दिखने वाले सिक्स पैक सब कंप्यूटर एडिटिंग का कमाल होता है. दरअसल सलमान खान कई महीनों से अपने सिक्स पैक के साथ समझौता कर रहे हैं क्योंकि लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग के चलते वो अपने लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं इसलिए उनके सिक्स पैक अब फ्लैट टमी में बदल चुके हैं. इस खबर को जानने के बाद सलमान खान की फीमेल फैंस की लिस्ट में थोड़ी कमी तो जरूर आ जाएगी और यदि उनकी फीमेल फैंस को इस खबर को जानने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा तो इतना तो जरूर तय है कि वो सल्लू मियां से शादी करने के सपने को देखना बंद कर देंगी.


तीन कारण बनाएंगे रणबीर-दीपिका को सबसे हिट जोड़ी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग