blogid : 319 postid : 3380

शादी के 30 साल पूरे होने से पहले ही....

Posted On: 10 Jun, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

जब आप किसी को दिल से प्यार करते हैं तो उसके बाद ही उसके साथ जिंदगी व्यतीत करने का फैसला करते हैं. हालांकि बहुत बार आपको अपने लिए हुए फैसले पर अफसोस होने लगता है. कुछ ऐसा ही व्लादिमीर पूतिन के साथ हुआ. दिल टूटा, मन नहीं मिल रहा है तो बिना किसी विवाद के दोनों ने अपना-अपना रास्ता अलग कर लिया है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पूतिन और उनकी पत्‍‌नी ल्यूडमिला ने रूस के सरकारी टीवी चैनल पर घोषणा की है कि वो दोनों बहुत जल्द ही अपने रास्ते अलग-अलग कर रहे हैं. ल्यूडमिला ने कहा है कि ‘सचमुच में हमारा वैवाहिक जीवन खत्म हो गया क्योंकि हम व्यवहारिक रूप से एक-दूसरे से कभी मिल नहीं पाते थे’.

रांझना करते-करते दिल हार गई


Marriage And Divorce

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पूतिन और उनकी पत्‍‌नी ल्यूडमिला की शादी को 30 साल पूरे होने में चंद हफ्ते ही बचे थे लेकिन उन्होंने इससे पहले ही स्वेच्छा से तलाक लेने का फैसला कर लिया. रूस की राजनीति में सर्वोच्च पदों पर रहे पूतिन के साथ उनकी पत्‍‌नी ल्यूडमिला कभी सार्वजनिक मंचों पर दिखाई नहीं  दीं क्योंकि उनकी पत्नी पब्लिसिटी में विश्वास नहीं रखती हैं.

ऐसी लड़की को देख कोई भी लड़का घबरा जाएगा !


Divorce Reason

अब जब शादी टूट गई है तो वजह भी खोजी जाने लगी है कि दोनों एक साथ क्यों नहीं नजर आते थे. हालांकि कभी भी रूस की मुख्य धारा की मीडिया में कोई खबर तो नहीं आई लेकिन मास्को के एक अखबार ने वर्ष 2008 में खबर दी थी कि पूतिन जल्द ही ओलंपिक जिमनास्ट सांसद एलिना कबायेवा से शादी करने वाले हैं क्योंकि वो अपनी पहली पत्नी ल्यूडमिला पूतिन को तलाक देने वाले हैं. कुछ समय बाद इस रिपोर्ट का खंडन किया गया और बाद में इसके प्रकाशन को बंद कर दिया गया था. ल्यूडमिला पूतिन ने तो तलाक का कारण व्यवहारिक रूप से एक-दूसरे को समय ना देने को बताया है लेकिन राष्ट्रपति व्लादिमीर पूतिन ने तलाक के कारण पर चुप्पी साध रखी है.

सैफ फेल हो सकते हैं गिप्पी के आगे !!


Tags: marriage and divorce, marriage, divorce reason, Marriage And Divorce, Vladimir Putin, Divorce Reason, Vladimir Putin divorce, शादी, तलाक, शादी तलाक, व्लादिमीर पूतिन

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग