blogid : 319 postid : 3097

सलमान के साथ-साथ साजिद ने भी सोनाक्षी को आउट किया

Posted On: 29 Jan, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

सलमान खान का कोई भरोसा नहीं हैं. कभी किसी पर हद से ज्यादा प्यार जताते हैं और कभी किसी पर हद से ज्यादा गुस्सा दिखाते हैं. कुछ दिनों से सोनाक्षी भी सलमान खान के गुस्से का शिकार हो रही हैं. सोनाक्षी की क्या गलती है? पहले तो सोनाक्षी को सलमान के साथ दबंग जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने का मौका मिल गया और अब जब फिल्म सुपरहिट हो गई है तो सोनाक्षी फिल्मों में काम करने के लिए अपनी फीस बढ़ाना चाहती हैं. लेकिन बॉलीवुड में कुछ लोगों को सोनाक्षी की फीस में बढ़ोत्तरी की बात समझ नहीं आ रही है.

Read:तेरा नशा ही होश उड़ाने के लिए काफी है!!


salman khanइसमें सोनाक्षी की क्या गलती है ?

दबंग, सन ऑफ सरदार और राउठी राठौर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की डिमांडिंग लिस्ट में शामिल हो गई हैं. बॉलीवुड में आमतौर पर कुछ फिल्में हिट होने के साथ ही सितारों की ओर से अपनी फीस में बढोत्तरी की मांग किए जाने का प्रचलन रहा है. इनमें से कुछ सितारों को तो मोटी फीस नसीब हो जाती है लेकिन बॉलीवुड की नई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की इस मांग के कारण उन्हें अपनी नई फिल्म ‘किक’ से ही हाथ धोना पड़ गया. सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जब फिल्म ‘किक’ के निर्देशक साजिद नाडियादवाला ने सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा को अभिनय करना का मौका दिया तो उन्होंने बिना सोचे-समझे साजिद नाडियादवाला के सामने अपनी फीस बढ़ोत्तरी का प्रस्ताव रख दिया. ऐसे में ‘किक’ फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियादवाला ने अपनी फिल्म से सोनाक्षी को आउट कर दीपिका पादुकोण को लेने पर विचार करना शुरू कर दिया.


Read: ऐसी हसीनाएं जो पति के बिना गुजारती हैं रात !!

Read:‘अंतिम संगीत ताजमहल को दिया’


बनेगी नई जोड़ी !!

हालांकि शायद इससे सलमान खान को चाहने वालों के लिए अच्छी बात यह होगी कि उन्हें सलमान खान फिर से एक नई हसीना के साथ जोड़ी बनाते हुए नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण और सलमान खान ने कभी भी एक साथ एक जोड़ी के रूप में किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म किक में दर्शक सलमान के साथ दीपिका को रोमांस करते हुए भी देख सकेंगे. मीडिया के कुछ सूत्रों का कहना है कि दीपिका की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इसके अलावा फिल्म में कई स्टंट सीन हैं. जैसा कि दीपिका एथलीट रह चुकी हैं और उनका स्पोर्ट्स बैक ग्राउंड है, तो ऐसे में रोल के लिए वही ज्यादा फिट बैठती हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि निर्देशक साजिद नाडियादवाला की फिल्म ‘किक’ तेलुगू फिल्म किक की रिमेक होगी. यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि यदि दीपिका पादुकोण फिल्म ‘किक’ में अभिनय करने के लिए मान जाती हैं तो बड़े पर्दे पर सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कितना धमाल मचा पाएगी?

Read:देखकर ही वेश्याओं के बारे में सोचने पर मजबूर

एमएमएस-2’ बस नाम ही काफी है


Tags: Salman Khan, Sonakshi Sinha, Salman Khan and Sonakshi Sinha, Salman Khan affairs, Sonakshi Sinha affair, Deepika padukone, Salman Khan upcoming movies, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, साजिद नाडियादवाला

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग