blogid : 319 postid : 3077

सलमान खान सच में मुसीबत में हैं !!

Posted On: 23 Jan, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

सलमान खान हमेशा दूसरों की मदद करते हैं, पर कहते हैं ना कि दूसरों की मदद करने वाला कभी-कभी स्वयं मुसीबत में पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही हाल सलमान का भी है. आप यकीन मानिए सच में सलमान खान मुसीबत में हैं और उन्हें अपने फैन्स की दुवाओं की जरूरत है. अब एक बार फिर से सबके चहेते और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बीमार हैं और उनकी पुरानी बीमारी ही यानि कि ट्राइजेमिनटल न्यूरॉल्जिया ने उन्हें एक बार फिर से घेर लिया है. सलमान खान (Salman Khan)को जब भी ट्राइजेमिनटल न्यूरॉल्जिया नाम की बीमारी होती है तो उन्हें चेहरे की नसों में इतना दर्द होता है कि वो ठीक से खाना तक नहीं खा पाते और ना ही बोल पाते हैं. सलमान खान इस बीमारी का इलाज अमेरिका जाकर करा चुके हैं  पर आज भी इस बीमारी ने सलमान खान (Salman Khan)का पीछा नहीं छोड़ा है. सलमान खान (Salman Khan)अपनी इस बीमारी का इलाज कराने के लिए अब अमेरिका नहीं जाना चाहते हैं जिस कारण उनके परिवार को इन दिनों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Read:हसीनाओं को भीगते हुए दिखाया गया


salman khan profileबॉलीवुड हो या फिर सलमान खान के फैंस कोई भी इस बात से अंजान नहीं है कि सलमान खान (Salman Khan)को फिल्मों में एक्शन सींस करने से विशेष लगाव है और वो किसी भी कीमत पर फिल्मों में एक्शन सींस करना नहीं छोड़ सकते हैं जिस कारण उनकी बीमारी सही होने का नाम तक नहीं ले रही है. सलमान खान (Salman Khan)के परिवार के लोगों का भी यही मानना है. सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का कहना है कि सलमान उसी अस्पताल में अपना इलाज कराएंगे जहां उन्होंने पहले भी इलाज कराया था. सलमान खान को डॉक्टर ने एक्शन सीन करने के लिए मना किया था लेकिन सलमान इसके बावजूद पिछले कुछ सालों से लगातार एक्शन फिल्में कर रहे हैं और इसी कारण ट्राइजेमिनटल न्यूरॉल्जिया नाम की बीमारी ने उन्हें घेरा हुआ है. सलमान खान (Salman Khan)के फैंस उनके लिए दुवाएं कर रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया साइट्स पर यही लिख रहे हैं कि ‘सलमान खान जल्द ही दबंग 3 में भी नजर आएंगे’. सलमान खान स्वयं भी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी सक्रिय रहते हैं जिस कारण आज उनके फैंस उन्हें हजारों दुवाएं सोशल साइट्स पर भेज रहे हैं.

Read:कामसूत्र और नशा में इंकार कायम है !!

लोगों को प्यार और रोमांस करना सिखाया है

श्रीदेवी ने प्यार किया था


Tags: Salman Khan, Salman Khan profile, Salman Khan affairs, Salman Khan surgery, Salman Khan news, Salman Khan news in hindi, Salman Khan news today, सलमान खान, सलमान खान बीमारी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग