blogid : 319 postid : 1394139

सेट पर जब सनी ने गुस्से में फाड़ ली थी जींस, 25 साल से नहीं की यशराज के साथ फिल्में

Posted On: 24 Dec, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2754 Posts

670 Comments

बॉलीवुड के माचोमैन कहे जाने वाले सनी देओल का नाम उन अभिनेताओं में शुमार किया जाता है जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में आज भी एक खास मुकाम बना रखा है। सनी देओल को आज भी उनके जबरदस्त एक्शन के लिए जाना जाता है और गुस्‍सैल किस्‍म के एक्‍टर हैं। उनके गुस्‍से का एक किस्‍सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो फिल्म डर के सेट पर हुआ था। ये वाकया आज भी रह रहकर उनके सामने आता है और डर के बाद सनी ने यश राज और शाहरुख के साथ कभी साथ काम नहीं किया। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या थी वो बातें जिन्होंने सनी को न केवल उन्हें परेशान किया बल्कि उन्हें यशराज बैनर से भी दूर कर दिया।

 

 

 

डरबनाने का विचार ऋतिक और उदय चोपड़ा ने दिया था

 

 

यश चोपड़ा को फिल्म ‘डर’ बनाने का विचार तब आया, जब ऋतिक रोशन और उदय चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘डेड काम’ देख रहे थे। उसी समय ऋतिक रौशन ने यश चोपड़ा को ‘डर’ का शीर्षक दिया।  इस फिल्म की सफलता ने शाहरुख को एक स्टार बना दिया था वहीं, हॉलीवुड ने भी इसका हॉलीवुड रीमेक बनाया था जिसका नाम ‘फियर’ था।

 

जब सनी ने गुस्से में फाड़ ली थी जींस

 

 

साल 2001 में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कह था कि ‘यश चोपड़ा अपनी बात के पक्के नहीं हैं, मैं अब उनपर भरोसा नही कर पाऊंगा। ‘डर’ फिल्म के साथ मेरा एक्सपीरियंस काफी बुरा रहा है। एक दिन मैं स्विटजरलैंड में था तो मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने अपनी जींस फाड़ ली थी’। 25 साल पहले जब ‘डर’ रिलीज हुई थी उस वक्त सनी इतने गुस्से में थे कि कसम खा ली थी कि अब कभी शाहरुख और यशराज बैनर के साथ काम नहीं करेंगे।

 

डरकी मेकिंग सबसे बेकार अनुभव रहा

 

 

डर’ में सनी और शाहरुख के अलावा जूही चावला का भी अहम रोल था। फिल्म में मेकर्स द्वारा शाहरुख को हाइलाइट करना सनी को बुरा लगा था। यही वजह है कि उसके बाद सनी ने कभी शाहरुख और यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया। 2001 में फिल्मफेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि ‘डर’ की मेकिंग उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव रहा है। सनी के मुताबिक, उन्हें नहीं बताया गया था कि फिल्म में वे विलेन को ग्लोरिफाई करने वाले हैं।

 

इस सीन से खफा थे सनी

 

 

कहा जाता है कि सेट पर फिल्म की शूटिंग चल रही थी और सीन था कि उन्हें शाहरुख खान सनी देओल को चाकू मारेंगे। इस सीन से सनी खफा था उनके हिसाब से फिल्म में उनका किरदार कमांडो का है ऐसे में के उन्हें चाकू मार सकता है। लेकिन डायरेक्टर यश उनकी बातों से सहमतह नहीं हुए और सीन को हां कर दी और सीन शूट कर लिया, इस दौरान सनी काफी खफा हुए थे।

 

बेटे को जल्द करेंगे लॉन्च

 

 

मीडिया में इस बात की खूब चर्चा थी कि सनी के बेटे करण को यशराज फिल्म्स द्वारा लॉन्च किया जाएगा। कहा यहां तक जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा करण के साथ तीन फिल्मों की डील करना चाहते थे। लेकिन सनी देओल ने 1933 में हुए विवाद के कारण आदित्य का ऑफर ठुकरा दिया था। हालांकि, 2017 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने सफाई देते हुए कहा था, ‘करण का डेब्यू कभी यशराज के साथ नहीं होना था, उसे मैं ही लॉन्च करने वाला था अपने होम प्रोडक्शन विजेता फिल्म्स से करुंगा’। बता दें कि करण को लेकर सनी देओल ‘पल-पल दिल के पास’ टाइटल वाली फिल्म बना रहे हैं। शिमला की सहर लांबा इस फिल्म में करण के अपोजिट नजर आएंगी।…Next

Read More:

FLASHBACK 2018: श्रीदेवी समेत कवि कुमार आजाद तक, दुनिया छोड़ गए ये 6 स्टार्स

FLASHBACK 2018: शार्ट्स में थिरकती दुल्हन से प्रिया प्रकाश तक, देखें साल के मशूहर वीडियो

शाहरुख खान की सबसे महंगी फिल्म है ‘ZERO’, केवल VFX का बजट है 85 करोड़ रुपए

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग