blogid : 319 postid : 1390179

बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे के 5 बड़े विवाद, जिन्होंने खूब बटोरी सुर्खियां

Posted On: 24 Apr, 2018 Bollywood में

Avanish Kumar Upadhyay

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2798 Posts

670 Comments

बिग बॉस 11 फेम शिल्‍पा शिंदे इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वजह है एक एमएमएस। दरअसल, शिल्पा ने ट्विटर पर एक एमएमएस का लिंक शेयर किया, जिसकी वजह से वे खुद ट्रोल हो गईं। इसे लेकर उनका कहना है कि इस एमएमएस को उनका एमएमएस बताकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है। हालांकि, एमएमएस का लिंक शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी। यह पहला मौका नहीं है जब शिल्‍पा ने विवाद में रहकर सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले भी शिल्पा का विवादों से नाता रहा है। आइये आपको शिल्पा शिंदे के 5 बड़े विवादों के बारे में बताते हैं।

 

 

‘भाबीजी घर पर हैं’ विवाद

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर्स ने शिल्पा शिंदे पर कॉन्ट्रैक्ट का खंडन करने और अनप्रोफेशनल व्यवहार का आरोप लगाया था। इसकी वजह से शिल्पा शिंदे की उसने काफी लड़ाई हुई और इस मामले ने कानूनी मोड़ ले लिया। शिल्पा ने प्रोड्यूसर बिनैफेर पर उन्हें प्रताड़ित करने का केस किया और बिनैफेर ने शिल्पा पर केस करके उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इतना ही नहीं, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सिन्टा (CINTAA) ने शिल्पा को लाइफटाइम बैन करने का फैसला लिया था। इसके बाद शिल्पा को टीवी इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था।

 

 

प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप

शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से निकाले जाने के कुछ समय बाद शिल्पा ने शो की प्रोड्यूसर बिनैफेर के पति संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस किया था। शिल्पा ने संजय पर गलत तरह से छूने और फायदा उठाने का आरोप लगाया था। साथ ही शो से अपने रुके हुए पैसे न मिलने की बात कही थी। हालांकि, बिग बॉस 11 जीतने के बाद शिल्पा ने यह केस वापस ले लिया था।

 

 

बिग बॉस में विकास गुप्ता से विवाद

बिग बॉस 11 के शुरुआती हफ्तों में शिल्पा और विकास के बीच खूब लड़ाई हुई थी। शिल्पा ने विकास पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ से शिल्पा को निकाला गया। वहीं, विकास का कहना था कि उनकी कभी शिल्पा से मुलाकात ही नहीं हुई। इस लड़ाई की वजह से विकास ने बिग बॉस के घर से भागने की कोशिश भी की थी। हालांकि, शो के अंत तक दोनों की दोस्ती हो गई थी और लोग उन्हें कपल मानने लगे थे।

 

 

हिना खान से विवाद

बिग बॉस 11 के घर में शिल्पा और हिना का भी खूब झगड़ा हुआ था, जिसमें हिना ने उन्हें गंवार बोला था और कहा था कि शिल्पा उनके जैसी कभी नहीं हो सकती हैं। हिना ने कहा था कि शिल्पा के बुरे व्यवहार की वजह से उन्हें शो से निकाला गया और वे इसी के लायक हैं। शिल्पा ने बिग बॉस 11 जीतने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी भी हिना का मुंह नहीं देखना चाहती हैं और ना ही उनके साथ कभी काम करना चाहती हैं।

 

 

एमएमएस विवाद

शिल्‍पा शिंदे से जुड़ा यह सबसे नया विवाद है। दरअसल, पिछले कुछ समय से एक एमएमएस वायरल हो रहा था, जिसके बारे में कहा जा रहा था कि इस वीडियो में नजर आ रही महिला शिल्पा हैं। इसके बाद शिल्पा ने अपनी सफाई में उस वीडियो का लिंक पोस्ट किया। शिल्पा ने जैसे ही यह ट्वीट किया लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी और सोशल मीडिया पर पॉर्न को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार ठहराया…Next

 

Read More:

गंभीर बीमारियों को मात दे चुके हैं ये 5 बड़े सितारे

बॉलीवुड की वो 5 हीरोइनें, जिन्‍होंने अपने से कम उम्र के हीरो के साथ पर्दे पर किया रोमांस

लालू के बेटे की शादी में दिख सकती है विपक्षी एकता की झलक

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग