blogid : 319 postid : 1389527

बॉलीवुड की वो 5 फिल्में, जो बताती हैं कि लुक बदलने में माहिर हैं आमिर

Posted On: 23 Mar, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से हैं, जो किसी भी रोल में जान डाल देते हैं। उनके अभिनय की तारीफ प्रशंसक ही नहीं, आलोचक भी करते हैं। आमिर की बेहतरीन एक्टिंग की वजह से ही उन्‍हें मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहा जाता है। वे अपने किरदार के लिए महीनों पहले से मेहनत शुरू कर देते हैं। कहा जाता है कि आमिर किसी भी किरदार को निभाने से पहले उसमें जीना शुरू कर देते हैं। वे रोल के हिसाब से अपना लुक भी बदल लेते हैं। आइये आपको आमिर के ऐसे पांच किरदारों के बारे में बताते हैं, जो यह जानने के लिए काफी है कि वे लुक बदलने में माहिर हैं।

 

 

मंगल पांडे

 

 

फिल्‍म ‘मंगल पांडे’ के लिए आमिर ने जमकर मेहतन की थी। इस फिल्‍म में उनके लुक की पहली फोटो सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए थे। मंगल पांडे के किरदार में आमिर लंबे बाल और मूंछ में नजर आए थे। इसके लिए उन्‍होंने अपने बाल बढ़ाए और मूंछ रखी। इस लुक में मिस्‍टर परफे‍क्‍शनिस्‍ट जबरदस्त नजर आ रहे थे।

 

गजनी

 

 

फिल्‍म ‘गजनी’ में आमिर का लुक सबसे हटकर था। उनकी हेयरस्‍टाइल और बॉडी ने लोगों को चौंकाया। इस फिल्म में आमिर की हेयरस्‍टाइल एक नया फैशन ट्रेंड लेकर आई। युवाओं में उनकी यह हेयर स्टाइल जबरदस्त पॉपुलर हुई थी।

 

पीके

 

 

फिल्‍म ‘पीके’ में आमिर खान ने एलियन का किरदार निभाया था। एलियन बने आमिर की आंखें हरी और उनके कपड़े पहनने का अंदाज बहुत निराला था। उनके बोलचाल और चेहरे के हाव-भाव भी एकदम अलग थे। आमिर के इस बदले गेटअप ने लोगों को हैरान किया। इस किरदार के लिए उनकी खूब तारीफ हुई।

 

सीक्रेट सुपर स्‍टार

 

 

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपर स्‍टार’ में आमिर एक बार फिर नए लुक में दिखे। खड़े बाल और दाढ़ी रखे हुए आमिर इस लुक में बहुत कमाल लग रहे थे। 50 की उम्र पार कर चुके आमिर इस लुक में युवा नजर आ रहे थे।

 

दंगल

 

 

‘सीक्रेट सुपर स्‍टार’ से पहले आमिर की सुपर हिट फिल्‍म ‘दंगल’ रिलीज हुई थी। इसमें उन्‍होंने अपने गेटअप को ऐसा चेंज किया था कि लोग हैरान हो गए। इस फिल्‍म में आमिर ने एक अधेड़ उम्र के शख्‍स का किरदार निभाया था। इसके लिए उन्‍होंने अपना वजन बढ़ाया और पूरी तरह अधेड़ नजर आ रहे थे। ये पांचों लुक आमिर ने किरदार के लिए बदले और उनका बदलाव परफेक्‍ट रहा। उनके रोल की सराहना हुई, जो यह बताता है कि आमिर अपना लुक बदलने में माहिर हैं…Next

 

Read More:

राज्यसभा चुनाव में सीएम योगी की इस तरह मदद कर रहे भाजपा के ‘चाणक्य’

मायावती ने अखिलेश के सामने रखी ऐसी मांग, जया बच्‍चन के लिए हो सकती है मुश्किल

बॉलीवुड के 5 हिट सिंगर, जो एक्टिंग में रहे ‘फ्लाॅप’

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग