blogid : 319 postid : 1389339

बॉलीवुड के 5 फेमस बॉडीगार्ड्स, जो इन बड़े सितारों को देते हैं सिक्‍योरिटी

Posted On: 17 Mar, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

बाॅलीवुड सितारों को लेकर फैंस में जबरदस्‍त दीवानगी होती है। फैंस अपने चहेते सितारे को देखते ही उन्‍हें घेर लेते हैं। वे उनके साथ सेल्‍फी और ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं। आमतौर पर तो फैंस अपने फेवरेट स्‍टार की रेस्‍पेक्‍ट करते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है कि वे फैंस की वजह से मुश्किल में फंस जाते हैं। ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से सेलिब्रिटीज धक्‍का-मुक्‍की का भी शिकार हो जाते हैं। इसी वजह से सितारे अपनी सुरक्षा में पर्सनल बॉडीगार्ड रखते हैं, ताकि उन्‍हें ऐसी स्थिति का सामना न करना पड़े। इतना ही नहीं, बड़े सेलिब्रिटीज के बॉडीगार्ड्स को भी लोग सेलिब्रिटी की तरह ही मानते हैं। आइये आपको बॉलीवुड के टॉप 5 सितारों के बॉडीगार्ड्स के बारे में बताते हैं।

 

 

युवराज घोड़पड़े-आमिर खान

 

 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बॉडीगार्ड इन दिनों युवराज घोड़पड़े हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्टर रोनित रॉय ने खुलासा किया था कि वे दो साल तक आमिर के सिक्योरिटी इंचार्ज रह चुके हैं। युवराज भी फिलहाल इसी फर्म से हैं।

 

श्रेयसे थेले-अक्षय कुमार

 

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बॉडीगार्ड हैं श्रेयसे थेले। इन्हें ज्यादातर लोग श्री के नाम से जानते हैं। थेले पर अक्षय के साथ-साथ इनके बेटे की सिक्योरिटी का भी जिम्मा है।

 

जितेंद्र शिंदे-अमिताभ बच्चन

 

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुरक्षा का जिम्मा जितेंद्र शिंदे संभालते हैं। हालांकि, जितेंद्र की खुद की भी एक सिक्योरिटी एजेंसी है, लेकिन वे खुद अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी देखते हैं।

 

रवि सिंह-शाहरुख खान

 

 

शाहरुख खान की बात करें, तो काफी लंबे वक्त तक शाहरुख के बॉडीगार्ड यासीन रहे। मगर यासीन ने अपनी खुद की सिक्योरिटी फर्म खोल ली, जिसके बाद वे शाहरुख से अलग हो गए। फिलहाल शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि हैं।

 

शेरा-सलमान खान

 

 

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को ज्यादातर लोग जानते ही हैं। सलमान और शेरा का रिश्ता बहुत गहरा है। सलमान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को डेडिकेट की थी। इतना ही नहीं, शेरा ने सलमान की इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया था…Next

 

Read More:

आपके पास इनकम टैक्‍स का नोटिस आएगा या नहीं, घर बैठे इस तरह करें पता

राहुल द्रविड़ की वो शानदार पारी, जिसने रोक दिया था ऑस्ट्रेलिया का ‘विजय रथ’

गोरखपुर उपचुनाव में कांग्रेस ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, दांव पर सियासी साख!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग