blogid : 319 postid : 1392094

टीवी सेलेब्स में तलाक और ब्रेकअप का दौर, 5 महीने में टूटी 5 जोड़ियां

Posted On: 4 Sep, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2326 Posts

670 Comments

‘टीवी शो के सितारों में लव अफेयर, शादी, ब्रेकअप और तलाक की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं लेकिन लगता है पिछले कुछ महीनों में तलाक और ब्रेकअप की खबरें कुछ ज्यादा ही हो गई हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार के अलग होने की खबरें आती ही रहती हैं। पिछले छह महीनों में पांच टेलीविजन हस्तियां हैं, जिनका या तो ब्रेकअप हो गया या फिर शादी टूट गई है। एक नजर ऐसे सितारों पर।

 

 

 

1. शरद मल्होत्रा-पूजा बिष्ट

 

 

टीवी के सबसे मशूहर एक्टर और दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा एक बार फिर अपने ब्रेकअप और रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, शरद और पूजा दोनों तकरीबन 2 साल तक रिलेशन में रहे और कहा गया कि पूजा शरद के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन कमिटमेंट फोबिक शरद इसे टालते रहे और इस रिश्ते का अंजाम ब्रेकअप रहा।

 

2. चाहत खन्ना-फरहान मिर्जा

 

 

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस एक बार फिर से तलाक के मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है। एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है। हाल ही में दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें तब आईं जब चाहत ने अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में #singlemoms यूज किया। बता दें ये चाहत की दूसरी शादी थी, इससे पहले उन्होंने भारत नरसिंघानी नाम के व्यक्ति से शादी की थी औऱ ये शाद भी कुछ ही महीनों में टूट थी।

 

3. अरमान कोहली और नीरू रंधावा

 

 

बिग बॉस से मशहूर हुए अरमान कोहली औऱ उनके गुस्से अंदाज के लिए जाना जाता है और यही उनके रिश्ते को भी ले डूबा। इसी साल जून में अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। नीरू और अरमान तकरीबन 3 सालों से रिलेशनशिप में थे और दोनों ही सांताक्रुज़ में एक फ्लैट में साथ रह रहे थे लेकिन अरमान के हिंसक व्यवहार के चलते नीरू उनसे अलग हो गईं।

 

4. जूही परमार और सचिन श्रॉफ

 

 

टीवी शो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ से 25 जून 2018 को तलाक ले लिया। जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। 2011 में कपल के बीच हुए झगड़े की चर्चा मीडिया में आई थी, हालांकि, बेटी समाइरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था। लेकिन दोनों के बीच दूरियां फिर बढ़ गईं और इसी साल 25 जून को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इनकी तलाक की अर्जी मंजूर कर ली।

 

5. अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

 

 

सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ फेम अविनाश सचदेव और शलमली देसाई के 25 जुलाई, 2018 को तलाक लेने की खबर आ गई। दोनों ने 2015 में शादी की थी। शो में काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं और शादी करने का फैसला लिया गया था। शादी टूटने की वजह अविनाश का बेहद शराब पीना बताया गया था।…Next

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग