blogid : 319 postid : 1391470

इस महीने बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 9 फिल्में, जानें किसका पलड़ा भारी

Posted On: 1 Aug, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2158 Posts

670 Comments

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर निर्माता निर्देशक किसी दूसरी फिल्म से क्लैश करने से बचते हैं, ताकि फिल्म के बिजनेस पर असर न हो। लेकिन लगता है अगस्त के महीने में ऐसा कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि इस महीने कई बड़ी और छोटी फिल्में एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं। इस महीने बॉक्स ऑफिस पर एक-दो नहीं बल्कि 9 फिल्में क्लैश होंगी और इस मेगा क्लैश में कौन-सी फिल्में बाजी मारेंगी ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन क्लैश के चलते मेकर्स जरूर अपनी फिल्मों के बिजनेस को लेकर चिंतित रहेंगे। एक नजर डालते हैं आपस में टकरा रहीं इन 7 फिल्मों पर।

 

 

 

3 अगस्त: ‘मुल्क’ – ‘कारवां’ – ‘फन्ने खां’     

 

 

इसी शुक्रवार को तीन फिल्में एक साथ पर्दे पर आएंगी जिसमें से ‘फन्ने खां’ और ‘मुल्क’ की चर्चा सबसे ज्यादा है। मुल्क अपने कंटेट की वजह से चर्चा में है, वहीं फन्ने खां में एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इन दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन भी जोरो-शोरो से चल रहा है। वहीं कारवां, जो कि इरफान खान की है उसे शायद ही दर्शक मिलें, इरफान लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं, फिलहाल वो प्रोमोशन नहीं कर सकते हैं। इसका खामियाजा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भुगतना पड़ सकता है।

 

15 अगस्त: ‘सत्यमेव जयते’  ‘गोल्ड’

 

 

15 अगस्त हॉली डे माना जाता है और अक्सर देशभक्ति जैसी फिल्में इस दिन मेकर्स रिलीज करते हैं। इस साल बॉक्स ऑफिस अक्षय कुमार-मौनी रॉय की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ के साथ देशभक्ति को मनाएगा। जहां गोल्ड स्वतंत्रता के बाद 1948 में भारत के हॉकी में जीते गए पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल पर है। वहीं, सत्यमेव जयते सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर फिल्म है। दोनों ही फिल्में अपने कंटेंट की वजह से 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं।

 

31 अगस्त: ‘यमला पगला दीवाना फिर से’  ‘स्त्री’ – ‘अंधाधुंध’ – ‘राजमा चावल’

 

 

अगस्त महीने के आखिर में एक दिन ही करीब 4 फिल्में पर्दे पर आएंगी जिसमें ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ अपना तीसरा पार्टी लेकर आ रहा है। वहीं श्रद्धा-राजकुमार पहली बार हॉरर कॉमेडी करते दिखेंगे फिल्म ‘स्त्री’ के साथ, इसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया है। तीसरी फिल्म होगी आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुंध’, इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई खास चर्चा बाजार में नहीं है। आखिरी फिल्म होगी ऋषि कपूर की ‘राजमा चावल’ जो पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित होगी।…Next

 

 

Read More:

सलमान खान से 9 साल बड़ा है ये एक्टर, अब करेगा पिता का रोल

एक फिल्म से चर्चा में आई थी मंदाकिनी, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से थे रिश्ते

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8 बेडरूम का लग्जरी फ्लैट, जॉन के भाई सजाएंगे घर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग