blogid : 319 postid : 1094603

6 साल पहले 20 के थे आमिर खान अब हुए 50 के!

Posted On: 15 Sep, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2043 Posts

669 Comments

अपने 25 साल के कॅरियर में एक्शन-पैक्ड, कॉमेडी, रोमांटिक और इमोशनल फिल्में करने वाले ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान आजकल फिल्म ‘दंगल’ में व्यस्त हैं.


amir khan


इसी साल 50 की उम्र पार कर चुके आमिर खान के लिए किसी चरित्र को फिल्मी पर्दे पर उतारना उसे सम्मान देने जैसा है. बॉलीवुड में शायद ही कोई कलाकार होगा जो इतनी गहराई से अपने फिल्मी किरदार के तह तक पहुंचता हो और उसे हमेशा के लिए जीवंत कर देता हो. आने वाली फिल्म ‘दंगल’ में भी आमिर खान कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसके बारे में बहुत ही कम फिल्मी अभिनेता सोचेंगे.


Read: अपनी फिल्मों में सलमान खान ने शुरू किए ये 9 फैशन ट्रेंड


सिक्स पैक्स एब्स के इस जमाने में आमिर खान ने अपनी इस फिल्म के लिए वजन बढ़ाकर 68 किलो से 100 किलो कर लिया है. ये आमिर खान ही थे जिन्होंने दो साल पहले अपनी फिल्म ‘धूम 3’ के लिए परफेक्ट बॉडी बनाई थी.


amir 98

इससे पहले फिल्म ‘थ्री इडियट’ में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने 20 साल के स्टूडेंट की भूमिका निभाकर सबको हैरान कर दिया था. अभिनेता आमिर खान की यही खूबी उन्हें दर्शकों के करीब ले जाती है.


Read:  शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा…


आज हम हंड्रेड क्लब, टू हंड्रेड क्लब और थ्री हंड्रेड क्लब की बातें करते हैं दरअसल इसकी शुरुआत मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ही की थी. फिल्म ‘गजनी’, ‘थ्री इडियट’, ‘धूम 3’, ‘पीके’ ये कुछ ऐसी फिल्में हैं जिसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए मिसाल कायम की है.



mangal pandey


‘अंदाज अपना अपना’ में आमिर खान के साथ काम कर चुके राजकुमार संतोषी का मानना है कि आमिर एक ईमानदार, मेहनती, संवेदनशील और एक सच्चे दोस्त हैं. वहीं फिल्म ‘दिल चाहता है’ में इनके साथ दिल लगाने वाली प्रिती जिंटा ने उन्हें काम के प्रति समर्पित इंसान बताया. फिल्म ‘धूम 3’ के डायरेक्टर विजय कृष्णा अचार्या उन्हें शरारत करने वाले इंसान के रूप में देखते हैं वहीं फिल्म ‘लगान’ के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उन्हें एक पहेली मानते हैं...Next


Read more:

न सलमान न शाहरुख और न आमीर इस ‘खान’ ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

पी-के’ इन्होंने भी कमाया नाम और बन गए सुपरस्टार

इन गानों ने बदनाम होकर भी कमाया नाम, ये हैं बॉलीवुड के सबसे विवादित गाने

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग