blogid : 319 postid : 1319544

सैफ से लेकर अनिल कपूर तक इन 7 सितारों ने पर्दे पर साली और भाभी के साथ किया रोमांस

Posted On: 17 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में रिश्ते अक्सर बदलते रहते हैं, फिर चाहे वो रिश्ता प्यार का हो या फिर दोस्ती का. बॉलीवुड में रिश्तों की परिभाषा समझना थोड़ा मुश्किल होता है, क्योंकि यहां पर कब कोई दोस्त और कब कोई दुश्मन बन जाए कह नहीं सकते. ऐसे में बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार भी हैं, जिन्होंने कभी अपने को-स्टार के साथ पर्दे पर रोमांस किया था अब वो रिश्ते में उनकी भाभी या फिर साली लगती हैं.


cover star


1. सैफ अली खान और करिश्मा कपूर


saif


सैफ अली खान करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर के पति हैं और हाल ही में ये दोनों कपल माता-पिता बने हैं. लेकिन क्या आपको याद है कि सैफ अपनी पत्नी की बहन और रिश्ते में साली लगने वाली करिश्मा कपूर के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में रोमांस कर चुके हैं.


2. अनिल कपूर और श्री देवी


anil


अनिल कपूर और श्री देवी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और मशहूर जोड़ियों में से एक रहे हैं. पर्दे पर इस जोड़ी ने हर बार अपना कमाल दिखाया है. इन दोनों ने साथ मिलकर करीब 15 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. श्री देवी ने अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से शादी की और अब वो अनिल की भाभी हैं.


3. रणधीर कपूर और नीतू कपूर


neetu


कपूर खानदान सालों से बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रहा है. ऐसे में कपूर खानदान के सुपरहिट हीरो रणधीर कपूर ने नीतू सिंह के साथ करीब तीन फिल्मों में काम किया है. वहीं नीतू असल जिंदगी में उनके छोटे भाई ऋषि कपूर के प्यार में गिरफ्तार थीं और दोनों ने शादी कर ली. रणबीर कपूर ऋषि और नीतू के बेटे हैं वहीं रणधीर करीना और करिश्मा के पिता हैं.


4. उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी


rani

बॉलीवुड में एक जमाने में रानी मुखर्जी का सिक्का चलता था. अगर आपको याद हो तो रानी रिश्ते में देवर लगने वाले उदय चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगी’ में साथ काम कर चुकी हैं. वैसे इस फिल्म के कई सालों बाद रानी ने उदय के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली और अब रानी रिश्ते में उनकी भाभी लगती हैं.


5. नसरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक


pathak


‘मासूम’ फिल्म अगर आपको याद हो तो आपको ये दोनों कलाकार भी याद होंगे जिनकी अदाकारी ने इस फिल्म में चार चांद लगाए थे. नसरुद्दीन ने भले ही पर्दे पर सुप्रिया पाठक के साथ काम किया, लेकिन बाद में नासिर ने उनकी बहन रत्ना पाठक से शादी कर ली और सुप्रिया पाठक अब रिश्ते में उनकी साली लगती हैं. जानकारी के लिए बता दें सुप्रिया मशहूर एक्टर पंकज कपूर की पत्नी हैं और शाहिद कपूर की सौतेली मां हैं, साथ ही उन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी शो में काम किया है. वहीं उनकी बहन रत्ना भी फिल्म और टीवी में काम करती हैं.

Read: इस सुपरस्टार के साथ 15 साल रिश्ते में रही तब्बू, फिर भी नहीं बन पाई उनकी पत्नी


6. राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया


rajesh-khana-Simple-kapadiya-romance


बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना ने जब डिंपल कपाड़िया से शादी की थी, तो उसके कुछ सालों बाद अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म में उन्होंने डिंपल की बहन सिंपल कपाड़िया और अपनी साली के साथ फिल्म ‘अनुरोध‘  में रोमांस किया.


6. अशोक कुमार और मधुबाला

ashok-Madhubala-romance

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अशोक कुमार ने मधुबाला के साथ करीब तीन फिल्मों में काम किया है. बाद में मधुबाला ने अशोक कुमार के भाई किशोर कुमार से शादी कर ली…Next

Read M0re:

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते ये सेलिब्रिटीज, लेकिन शक्ल है एक जैसी
इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार
कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

रिश्ते में एक-दूसरे के कुछ नहीं लगते ये सेलिब्रिटीज, लेकिन शक्ल है एक जैसी

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार

कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग