blogid : 319 postid : 600

बिहारी बाबू की सुंदर गुड़िया – सोनाक्षी सिन्हा

Posted On: 24 Sep, 2010 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2749 Posts

670 Comments

हाल ही में फिल्म दबंग के साथ अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की सोनाक्षी सिन्हा ने. यह बॉलीवुड में एक और सितारा पुत्री का धमाकेदार आगाज था. उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर किया था. बतौर मॉडल सोनाक्षी लॅक्मे फ़ैशन वीक में रैम्प पर चल चुकी हैं.


SHATRUGHAN-SINHA-SONAKSHI-P1111सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था. शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री होने के साथ उनमें शुरु से ही मॉडलिंग के प्रति गहरा आकर्षण था.


सलमान खान अभिनीत फिल्म “दबंग” में सभी ने उनके कार्य को सराहा और भूरि-भूरि प्रशंसा की. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके निर्माताओं ने इसके सिक्वल के बारे में भी सोचना शुरु कर दिया है. सोनाक्षी इसके साथ आने वाली फिल्म “किक” में भी दिखेंगी. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि बडे पर्दे पर ना तो किसी भी प्रकार का अंतरंग दृश्य देंगी और ना ही बिकनी पहनेंगी. सोनाक्षी अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. उनके अनुसार वे अपने पिता की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला कर रही हैं. सोनाक्षी ने कहा कि – मेरे पिता राजनीति में है इसलिए मुझे कुछ जगहों पर समझौता करना होगा. उनके अनुसार वे ऐसी कोई फिल्म नहीं करेंगी जिसमें इस तरह के दृश्य हों.


भले ही सोनाक्षी का शुरूआती फिल्मी सफर बहुत ही लाजवाब रहा, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में उनका बरसों पुराना प्रेम संबंध टूट गया. लेकिन दबंग में उनकी सफलता से ये भी निश्चित लग रहा है कि आने वाले समय में सोनाक्षी का खूबसूरत चेहरा उन्हें कामयाबी जरुर दिलाएगा.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग